पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हड़बड़ी में कार का एक्सीडेंट:जोधपुर में परीक्षा देने जा रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, फोन कर कहा- अरे, पापा हमारी कार टकरा गई जल्दी आ जाओ

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में गुरुवार सुबह पोल से टकराई कार। - Dainik Bhaskar
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में गुरुवार सुबह पोल से टकराई कार।

हड़बड़ी में किस तरह गड़बड़ होती है इसका नजारा गुरुवार सुबह चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में देखने को मिला। हाउसिंग बोर्ड में सेक्टर बारह के मोड़ पर तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर एक कार डिवाइडर पर चढ़ बिजली के पोल से जा टकराई। कार में सवार चार युवकों के कोई चोट नहीं लगी। कोई परीक्षा देने जा रहे ये युवक बेहद जल्दबाजी में थे। हादसे के पश्चात एक युवक फोन कर अपने पिता से कहने लगा अरे, पापा हमारी कार का एक्सीडेंट हो गया। चिंता की कोई बात नहीं किसी को चोट नहीं लगी आप जल्दी से आ जाओ, हमारे एक्जाम का लेट हो जाएगा।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में आज सुबह सेक्टर बारह के घुमावदार मोड़ पर तेज रफ्तार के साथ जा रही एक कार अनियंत्रित हो गई। चालक कार पर से नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर पर लगे दो ट्री गार्ड को उड़ाते हुए एक पोल से जा टकराई। तेज रफ्तार के साथ पोल से टकराई कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार के टकराते ही इसमें से चार-पांच युवक तेजी से बाहर निकले। सभी ने एक-दूसरे की कुशलक्षेम पूछी।

इस बीच उन्हें परीक्षा में लेट होने की चिंता सताने लगी। एक युवक ने तुंरत अपने पिता को फोन कर सूचना दी कि वे दूसरी कार लेकर पहुंचे ताकि परीक्षा में विलम्ब न हो जाए। थोड़ी देर में एक व्यक्ति कार लेकर पहुंचा और सभी युवकों को उसमें बैठा परीक्षा केन्द्र पहुंचाने निकल गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त कार को वहां से हटवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें