• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Hiradesar Had Gone To Meet The Children, The Fight Broke Out After The Altercation, The Dead Body Was Found Lying Near The In laws' House

ससुराल में युवक की हत्या:बच्चों से मिलने गया था हीरादेसर, तकरार के बाद हो गई मारपीट, ससुराल के निकट पड़ा मिला शव

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भोपालगढ़ अस्पताल के बाहर बैठे मृतक के परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया। - Dainik Bhaskar
भोपालगढ़ अस्पताल के बाहर बैठे मृतक के परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया।

जोधपुर जिले के हीरादेसर गांव में ससुराल में पत्नी के साथ रह रहे अपने दो बच्चों से मिलने गए एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद ससुराल पक्ष नेशव को अपने घर के निकट ही फैंक दिया। मृतक के सुबह तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस पर उन्हें ससुराल के निकट शव पड़ा मिला। फिलहाल परिजनों ने भोपालगढ़ मोर्चरी से शव उठाने से मना कर दिया है। प्रशासन के साथ वार्ता में गतिरोध बना हुआ है।

भोपालगढ़ निवासी तीस वर्षीय झींपरराम नायक का ससुराल निकटे के हीरादेसर गांव में था। दो बच्चों के पिता झींपरराम का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पत्नी ने उस पर दहेज प्रताड़ना का केस भी कर रखा था। साथ ही वह अपने पति से अलग पीहर में रह रही थी। कल शाम झींपरराम अपने दो बच्चों से मिलने के लिए हीरादेसर गांव गया। ससुराल में उसका पत्नी व उसके परिजनों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट की नौबत आ गई। मारपीट के दौरान किसी वस्तु से चोट लगने पर झींपरराम नीचे गिर पड़ा और उसकी वहीं पर मौत हो गई। दामाद की मौत होते ही ससुराल पक्ष के लोग घबरा गए और शव को अपने मकान से कुछ दूरी पर डाल दिया।

मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी, सास, साला व उसकी पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने फिलहाल साले व मृतक की पत्नी को थाने में बैठा रखा है व उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है। ऐसे में वार्ता जारी है, लेकिन गतिरोध बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...