पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:हिस्ट्रीशीटर ने चुराए रुपयों से खरीदी थी नई स्कूटी, दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फाइनेंस कंपनी को 3.50 लाख रुपए देकर सास व मां के गहने भी छुड़ाए थे, स्कूटी जब्त
  • महामंदिर में ड्रायफ्रूट व्यापारी के घर चोरी का मामला

महामंदिर थाना इलाके के राजीव नगर में मंडी के ड्रायफ्रूट व्यापारी के घर में गत 26 जुलाई की रात को हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी सुमेर दान ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक पर दो बदमाश दिखाई दिए थे। इस पर बाबूलाल माली गुजरात भाग गया था।

गुजरात गई पुलिस की एक टीम ने 4 दिन के प्रयास के बाद भरुच जिले से बाबूलाल को गिरफ्तार किया। वह अपने भाई प्रेमाराम के यहां रह रहा था। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं मामले में पूर्व में गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर श्यामलाल जाट ने पूछताछ में बताया कि नकबजन से चुराए रुपयों से एक नई स्कूटी खरीदी।

फिर पत्नी व सास के उन गहनों को मुथूट फाइनेंस कंपनी से छुड़ाया, जो गिरवी रखे हुए थे। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नई स्कूटी जब्त करने के साथ ही गहने भी बरामद किए। करीब साढ़े तीन लाख रुपए फाइनेंस कंपनी को देकर गहने छुड़वाए थे। पुलिस ने ये रुपए भी जब्त कर लिए।

महामंदिर थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि पीपाड़ साथिन निवासी श्यामलाल जाट पुत्र भागीरथ की निशानदेही पर उक्त सामग्री बरामद की गई है। वह रविवार तक पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। उसे उसके ससुराल मसूरिया से गिरफ्तार किया था। मामले के अनुसार इस बड़ी चोरी का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए श्यामलाल को गिरफ्तार किया था।

वह पीपाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। मंडी व्यापारी नंदकिशोर माहेश्वरी ने रिपोर्ट देकर बताया था कि 26 जुलाई की देर रात में उनके राजीव नगर सी महामंदिर स्थित मकान से चोर 15-16 लाख की नकदी सहित 50-60 तोला सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें