पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिश में मारपीट:हिस्ट्रीशीटर और सहयोगियों ने रंजिश के चलते स्कॉर्पियो को मारी टक्कर तो मकान की दीवार में घुसी, फिर की मारपीट

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शास्त्री नगर ई सेक्टर में स्काॅर्पियो ने एक मकान की दीवार तोड़ दी। - Dainik Bhaskar
शास्त्री नगर ई सेक्टर में स्काॅर्पियो ने एक मकान की दीवार तोड़ दी।

गत दिनों सरदारपुरा इलाके में एक युवक ने बंधक बनाकर मारपीट करने और फिरौती मांगने का आरोप लगाते हुए सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें मथानिया के एक हिस्ट्रीशीटर पर इसका आरोप लगाया गया था। वहीं रविवार की रात कल्पतरु शॉपिंग सेंटर रोड पर उसी हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों ने कुछ लोगों पर हमला किया।

शास्त्री नगर थानाधिकारी पंकज माथुर ने बताया कि रविवार की रात कल्पतरु शॉपिंग सेंटर रोड पर अपने मित्रों संग आए शिवपाल सिंह और उसके दोस्तों पर हमला हुआ। इनका आरोप है कि पंकज चारण, हितेश राठी और उसके दोस्तों ने यह हमला किया। हमले की सूचना पर रात को शास्त्री नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। लेकिन तब तक हमलावर भाग निकले।

इन बदमाशों ने पहले स्कॉर्पियो को टक्कर मारी, जिससे वो अनियंत्रित हो एक मकान की दीवार को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। इसके बाद बदमाशों ने मारपीट की और गाड़ी के शीशे भी फोड़ दिए। शास्त्री नगर थाने में पीड़ित ने संदेह के आधार पर नामजद रिपोर्ट दी है। इसका अब अनुसंधान किया जा रहा है।

बत्ता सागर गोल चौकी के पास झगड़ा, हत्या का प्रयास में केस दर्ज
दूसरी ओर शहर के भीतरी इलाके बत्ता सागर गोल चौकी के पास आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि पाइप-सरियों से हमला किया गया। इससे दो-तीन लोगों को चोट लगी। पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट पर हत्या का प्रयास में केस दर्ज कर लिया।

सदर कोतवाली थानाधिकारी हरीशचंद्र ने बताया कि बत्ता सागर गोल चौकी के पास रहने वाले समुंद्र सिंह पुत्र भैरूसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 28 मार्च की शाम को रंग लगाने की बात को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन देर शाम बदमाश वापस आए और झगड़ा करने की नीयत से कहासुनी करने लगे। इसके बाद पाइप-सरियों से मारपीट की और भाग गए। पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें