शादी के डेढ़ महीने बाद विवाहिता ने की खुदकुशी:IAS की बहू ने खाया जहर, पिता से बोली थी-पेट में दर्द हो रहा है

जोधपुर9 महीने पहले

एक विवाहिता ने सोमवार को जहर खाकर सुसाइड कर लिया। विवाहिता IAS अधिकारी की बहू है। डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी। यह घटना जोधपुर की है। महिला ने घटना वाले दिन अपने पिता को फोन कर बोला था कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम हुआ।

रातानाडा थाना क्षेत्र के हाईकोर्ट कॉलोनी में आईएएस अधिकारी मूल सिंह का घर है। जो अजमेर में तैनात हैं। उनके बेटे-बहू यहां रहते हैं। बेटा शिक्षा विभाग में काम करता है। रातानाडा थाना अधिकारी मूल सिंह के अनुसार आईएएस अधिकारी की बहू प्रियंका ने 1 जनवरी को जहर खाया था। इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया।

महिला ने अपने पिता से की थी बात
पुलिस के अनुसार 1 जनवरी को मृतका ने अपने पिता को फोन कर बताया था कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। मृतक का पीहर जोधपुर के शोभावतों की ढाणी में है। ऐसे में बेटी से बात करने के बाद पिता घर पहुंचे। उसकी हालत खराब थी, जिसे निजी अस्पताल लेकर गए थे।

14 नवंबर को हुई थी शादी ​​​​

घटना के वक्त प्रियंका घर पर अकेली थी। प्रियंका की शादी 14 नवंबर को हुई थी। परिजनों के अनुसार वैवाहिक जीवन में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन इसके बावजूद प्रियंका ने 1 जनवरी के दिन जहर खा लिया। फिलहाल, पुलिस कारणों की पड़ताल कर रही है।