पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • If Article 370 Was Not Removed In Jammu And Kashmir, There Would Have Been A Situation Like Taliban, India's Political Parties Need To Be United On Taliban And Terrorism Issues.

AIATF के चेयरमैन बिट्‌टा जोधपुर दौरे पर:जम्मू कश्मीर में धारा 370 नहीं हटती तो तालिबान जैसे हालात होते, राजनीतिक पार्टियों को तालिबान और आतंकवाद मुद्दों पर एक होने की जरुरत

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऑल इंडिया एंटी टेरिज्म फ्रंट (AIATF ) के चेयरमैन एम एस ब‍िट्टा । - Dainik Bhaskar
ऑल इंडिया एंटी टेरिज्म फ्रंट (AIATF ) के चेयरमैन एम एस ब‍िट्टा ।

ऑल इंडिया एंटी टेरिज्म फ्रंट (AIATF ) के चेयरमैन एम एस ब‍िट्टा आज सोमवार को जोधपुर अपने निजी दौरे पर आए। इस दौरान उन्होंने तालिबान और आतंकवाद पर बयान दिए। बिट्‌टा ने कहा कि समय आ गया है जब भारत में सभी राजनीतिक पार्टियों को तालिबान व आतंकवाद के मुद्दे पर एक होने की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने से पूरे देश में तिरंगा ही नजर आता है। किसी तालिबानी की हिम्मत नहीं होगी कि वह जम्मू कश्मीर की ओर आंख उठाकर देखे ले, लेकिन हमें सजग रहना होगा। ऐसे में सवाल उन लोगों पर उठता है जो 370 हटाने पर सवाल उठा रहे थे। उन्होंने बोला कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 नहीं हटती तो तालिबान जैसे हालात होते।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा कि हम किसी को छेड़ते नहीं लेकिन जो हमें छेड़ता है हम उसे छोड़ते भी नहीं। वे अभी तक तालिबान पर नहीं बोले, मैं कहता हूं बोलना भी नहीं चाहिए। उनका मुल्क है वे जाने हमें रोज-रोज बात नहीं करनी चाहिए तालिबान की, लेकिन हमारी ओर आंख उठाकर देखे तो हमें तैयार रहना होगा।

खबरें और भी हैं...