पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बजट परिचर्चा कार्यक्रम:कांग्रेस ने 70 साल में कुुछ किया होता तो आज हम ये दिन नहीं देखते : अरुण सिंह

जोधपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश प्रभारी अरुणसिंह ने देश की मौजूदा स्थिति पर अपने विचार व्यक्त किए। - Dainik Bhaskar
प्रदेश प्रभारी अरुणसिंह ने देश की मौजूदा स्थिति पर अपने विचार व्यक्त किए।
  • भाजपा का प्रबुद्धजन नागरिक सम्मेलन और बजट परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित
  • इतिहास का पहला पेपरलेस और ऐतिहासिक बजट

लघु उद्योग भारती भवन में शनिवार को भाजपा का प्रबुद्धजन नागरिक सम्मेलन और बजट परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरुणसिंह ने कहा कि सत्तर साल तक कांग्रेस ने कुछ किया होता तो आज भारत की स्थिति मजबूत होती। कांग्रेस की फितरत सदैव यू-टर्न लेने की रही है। चाहे जीएसटी का मामला हो, लॉकडाउन लगाने की बात हो या किसान बिल हो। हर बात में पहले सवाल उठाना और विरोध करना। उन्होंने कहा कि अब वेक्सीन पर सवाल उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों के लिए केंद्र सरकार ने सदैव सकारात्मक सोच के साथ काम किया है। भाजपा एवं केंद्र सरकार का लक्ष्य है कि किसान खुशहाल हो और हर किसान की आय दुगुनी हो। इसी बात को ध्यान में रखकर मोदी सरकार ने किसानों के हितों में निर्णय किया है।

बजट ऐतिहासिक है
अरुणसिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने जो बजट पेश किया है वह देश के इतिहास का पहला बजट है जो परंपरागत से हटकर पेपरलेस बजट है। ये बजट विश्व में 21वीं सदी में भारत के विश्व गुरु बनाने वाला मील का पत्थर साबित होगा। इससे पहले सिंह का एयपोर्ट पर स्वागत किया।

इन्होंने भी विचार व्यक्त किए

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्नचंद मेहता, केके विश्नोई, भाजपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी, मनोहर पालीवाल, महापौर वनिता सेठ, भाजपा जिला महामंत्री महेंद्र मेघवाल, पूर्व सांसद रामनारायण डूडी, जसवंत सिंह विश्नोई, शंभूसिंह खेतासर, विधायक सूर्यकांता व्यास, पूर्व विधायक कैलाश भंसाली, पूर्व महापौर घनश्याम ओझा, मेघराज लोहिया, जोगाराम पटेल, इंद्रा राजपुरोहित, महिला मोर्चा पूर्व प्रदेश महामंत्री सोनिया रामचंदानी, भाजपा संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया व जगदीश धानदिया भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें