सड़क हादसे में सेना के मेजर की मौत:जोधपुर के पास सेना की जिप्सी को इनोवा ने मारी टक्कर, दो जवान घायल

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के निकट सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार व जिप्सी। - Dainik Bhaskar
जोधपुर के निकट सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार व जिप्सी।

भारतीय सेना ने मंगलवार रात अपना एक जांबाज अधिकारी गंवा दिया। जोधपुर शहर के निकट जैसलमेर सड़क मार्ग पर लोरड़ी देजगरा के समीप हुए सड़क हादसे में मेजर मनदीप सिंह का निधन हो गया। उनके साथ दो जवान घायल हो गए। जैसलमेर से जोधपुर लौट रहे मेजर मनदीप की जिप्सी को सामने से आई एक इनोवा कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में इनोवा चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

सेना की रेपिड सिग्नल यूनिट के मेजर मनदीप सिंह इन दिनों अलवर में पोस्टेड थे। वे सैन्य कार्य से जैसलमेर गए हुए थे। कल रात वे अपनी जिप्सी में जोधपुर होते हुए अलवर की तरफ लौट रहे थे। उनके साथ दो सिपाही विकास त्रिपाठी और विकास पांडे भी थे। जिप्सी जब लोरड़ी देजगरा गांव की सरहद में पहुंची तब सामने बाड़मेर पासिंग नंबर की इनोवा कार से टक्कर हो गई। इनोवा बहुत तेज गति के साथ जिप्सी से टकराई। इस हादसे में दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। जिप्सी में आगे की तरफ बैठे तीस वर्षीय मेजर मनदीप सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं जवान विकस त्रिपाठी व विकास पांडे घायल हो गए। इनोवा का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ। तीनों घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही झंवर पुलिस थाने की टीम सबसे पहले मौके पर पहुंची। पुलिस की सूचना पर थोड़ी देर में सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।