शादी समारोह में लगी आग:इशरू गांव की घटना, गैस लीकेज से शादी वाले घर आग, सारा सामान जला

जोधपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बापिणी. इशरू में शादी से एक दिन पहले घर मे लगी आग। - Dainik Bhaskar
बापिणी. इशरू में शादी से एक दिन पहले घर मे लगी आग।
  • आज है बेटे व बेटी की शादी ,परिजन सदमे में

इशरू स्थित भाटियों की ढाणी में घरेलू गैस सिलेंडर में हुए लीकेज के कारण लगी आग से शादी में लगा शामियाना सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना के बाद मौके पर पंहुचे बापिणी तहसीलदार बाबूलाल चौधरी ने बताया कि मेहताबसिंह पुत्र खंगारसिंह के घर में शुक्रवार को पुत्र व पुत्री की शादी है ,लेकिन गुरुवार को शादी से एक दिन पूर्व ही शादी में किए गए इंतजाम आग में जल गए।

घरेलू गैस टंकी में हुए लीकेज से अचानक लगी आग से 6 झोपड़े ,20 बोरी ग्वार ,10 बोरी अनाज सहित पुत्र व पुत्री की शादी के लिए लाया गए सोने व चांदी के आभूषण ,उपहार ,कपड़े आदि सामान जलकर खाक हो गया।पीड़ित परिजनों ने बताया कि शादी से एक दिन पहले लाया हुआ सम्पूर्ण सामान व आवास जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि शादी के लिए जीवन भर की कमाई से एकबार बड़ी मुश्किल से सामान जुटाया लेकिन इस हादसे ने हमारे अरमानों को जलाकर राख कर दिया। अब शादी के सामान के अलावा आने वाले मेहमानों के लिए खाने पीने की व्यवस्था करना मुश्किल हो गया है।

आग की लपटें देखकर आए ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सब कुछ जल चुका था। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार की हर सम्भव मदद करने की अपील की है, ताकि बेटे व बेटी की शादी संपन्न हो जाए।

खबरें और भी हैं...