• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Jaipur Jodhpur Coronavirus Lockdown Live | Read Corona Virus Lockdown Day 3 {Curfew} In Rajasthan Jaipur Jodhpur Kota Udaipur Ajmer Alwar Sikar (COVID 19) Cases Latest News and Updates

जोधपुर में लॉक डाउन / बेवजह सड़क पर घूमते मिले युवकों पुलिस ने मुर्गा बनवा कर दी सजा

जोधपुर में शुक्रवार को सड़क पर घूमने वाले युवकों को पुलिस ने इस अंदाज में सजा दी। जोधपुर में शुक्रवार को सड़क पर घूमने वाले युवकों को पुलिस ने इस अंदाज में सजा दी।
पुलिस ने पावटा चौराहे पर दो युवकों को मुर्गा बनवा दिया। पुलिस ने पावटा चौराहे पर दो युवकों को मुर्गा बनवा दिया।
जोधपुर में पुलिस ने सड़क पर घूमते कुछ युवकों के गले में इस तरह तख्ती लगा दी। जोधपुर में पुलिस ने सड़क पर घूमते कुछ युवकों के गले में इस तरह तख्ती लगा दी।
शहर की सब्जी मंडी में उमड़े लोग। शहर की सब्जी मंडी में उमड़े लोग।
X
जोधपुर में शुक्रवार को सड़क पर घूमने वाले युवकों को पुलिस ने इस अंदाज में सजा दी।जोधपुर में शुक्रवार को सड़क पर घूमने वाले युवकों को पुलिस ने इस अंदाज में सजा दी।
पुलिस ने पावटा चौराहे पर दो युवकों को मुर्गा बनवा दिया।पुलिस ने पावटा चौराहे पर दो युवकों को मुर्गा बनवा दिया।
जोधपुर में पुलिस ने सड़क पर घूमते कुछ युवकों के गले में इस तरह तख्ती लगा दी।जोधपुर में पुलिस ने सड़क पर घूमते कुछ युवकों के गले में इस तरह तख्ती लगा दी।
शहर की सब्जी मंडी में उमड़े लोग।शहर की सब्जी मंडी में उमड़े लोग।

  • पुलिस के मोर्चा संभालने के बाद कुछ कम हुई भीड़

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 07:30 PM IST

जोधपुर. लॉक डाउन के बावजूद शहर के लोगों के कदम घर में थम नहीं रहे है। बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे है। कई स्थान पर पुलिस सख्ती दिखाकर लोगों को वापस घर भेज भी रही है, लेकिन लोग मानने का नाम ही नहीं ले रहे है। कुछेक स्थान पर पुलिस ने बाहर घूमने वालों को सड़क पर मुर्गा भी बनवाया। एक-दो स्थान पर लोगों के गले में तख्ती भी लगाई कि मैं समाज का दुश्मन हूं। 


शहर में कोरोना संक्रमित पांच जनों के सामने आने के बावजूद बड़ी सख्या में लोक बेफिक्र होकर आम दिनों की तरह सड़कों पर निकल रहे है। शहर में सुबह कई क्षेत्रों में आम दिनों के समान यातायात नजर आ रहा था। लोग बड़ी संख्या में सब्जी व दूध खरीदने के नाम पर सड़कों पर निकल आए। बाद में पुलिस ने सड़कों पर मोर्चा संभालना शुरू किया और लोगों को सड़कों से रवाना किया। कुछ स्थान पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए लोगों के वाहन भी जब्त कर लिए। प्रशासन ने हालांकि शहर में डोर टू डोर सब्जी, दूध व किराणा बेचने की व्यवस्था की है। कई क्षेत्रों में ये सेवा सक्रिय भी हो चुकी है जबकि कुछ क्षेत्रों में अभी यह सेवा पहुंची नहीं है। इसके बावजूद लोग बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे है। 

पावटा चौराहे पर पुलिस ने कुछ युवकों को पकड़ कर मुर्गा बनवा दिया. सात ही उनसे ऊठक-बैठक भी करवाई गई। इसके बाद उन्हें गर के लिए रवाना किया गया। वहीं एक स्थान पर पुलिस ने वाहनों की हवा निकाल दी। 

फोटो एल देव जांगिड़

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना