जोधपुर / लंदन से लौटा युवक भी निकला पॉजिटिव, शहर में अब तक पांच जने हो गए है कोरोना संक्रमित

Youth returned from London also turned positive, so far five people have become corona infected in the city
X
Youth returned from London also turned positive, so far five people have become corona infected in the city

  • प्रशासन जुटा युवक की ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 03:17 PM IST

जोधपुर. शहर में गुरुवार को एक और कोरोना संक्रमित युवक सामने आया है। इसे मिलाकर शहर में अब तक पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके है। आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया 25 वर्षीय युवक हाल ही लंदन से लौटा था। उसे बुधवार को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल रात 13 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। दो की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था। उसमें से आज इस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। 


शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी यह युवक लंदन से दिल्ली होते हुए जोधपुर पहुंचा था। कल उसे बुखार, खांसी व जुकाम होने की स्थिति में एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शहर में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज के सामने आने से प्रशासन के कान खड़े खड़े हो गए है। अब इस युवक की यात्रा हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है।

 
शहर में सबसे पहले तुर्की से लौटा एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था। फिर तुर्की से ही लौटे उसके चाचा-चाची भी संक्रमित पाए गए। हालांकि दोनों अलग-अलग रास्तों से तुर्की से वापस लौटे थे। इसके बाद युवक के चाचा-चाची के साथ मुंबई से ट्रेन में सवार होकर जोधपुर पहुंची युवती भी कोरोना संक्रमित हो गई। अब इस युवक के सामने आने से कोरोना के पांच मरीज शहर में हो गए है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना