पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस नेता बद्रीराम की तबीयत बिगड़ी:बेटी को जिला प्रमुख का टिकट दिलाने में नाकाम रहे जाखड़ का बीपी बढ़ा, शुगर घटी, अस्पताल में भर्ती

जोधपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़। - Dainik Bhaskar
जोधपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़।

कांग्रेस नेता पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में उनकी जांच की जा रही है। बेटी मुन्नी देवी गोदारा को जिला प्रमुख का टिकट दिलाने में नाकाम रहने वाले जाखड़ गत कुछ दिन से लगातार सक्रिय रहे। उनका शुगर लेवल यकायक काफी कम हो गया साथ ही ब्लड प्रेशर(बीपी) भी बढ़ गया।

जिला प्रमुख और पधान चुनाव को लेकर लेकर जाखड़ कई दिन से लगातार सक्रिय नजर आ रहे थे। कई दिन से वे लगातार भागदौड़ कर अपनी बेटी को जिला प्रमुख बनवाने के साथ ही कुछ अन्य परिजनों को प्रधान बनाने की कवायद में जुटे थे। उनके परिवार से दो सदस्य प्रधान बनने की होड़ में है। जबकि उनकी बेटी मुन्नी देवी को जिला प्रमुख का टिकट नहीं मिल पाया। जिला परिषद सदस्यों के चुनाव का नतीजा आने के बाद उनकी सक्रियता काफी बढ़ गई। पर्याप्त आराम नहीं कर पाने के कारण आज दोपहर उनकी तबीयत गड़बड़ाना शुरू हो गई। करीब चार बजे वे कुछ असहज लगे तो परिजन उन्हें कमला नगर अस्पताल ले गए। उनकी ब्लड प्रेशर काफी बढ़ गया है और शुगर लेवल भी कम है। डॉक्टरों ने कहा कि चिंता करने वाली कोई बात नहीं है। इलाज के साथ पर्याप्त आराम करने से उनकी तबीयत में सुधार हो जाएगा।