पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्थाई दुकानों को हटाया:मंडलनाथ चौराहे से नागौर रोड तक सड़क के दोनों ओर जेडीए ने हटाए अतिक्रमण

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेडीए के दस्ते ने मंडलनाथ चौराहे पर पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी से अतिक्रमण हटाए। - Dainik Bhaskar
जेडीए के दस्ते ने मंडलनाथ चौराहे पर पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी से अतिक्रमण हटाए।
  • साइन बोर्ड, टेबलें, कुर्सियां, सब्जी के ठेले, चाय के केबिन, काउंटर व अस्थाई दुकानों को हटाया

जेडीए अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने शुक्रवार को मंडलनाथ चौराहे से नागौर रोड तक सड़क के दोनों तरफ अतिक्रमणों को हटाया। साथ ही विभिन्न स्थानों पर अवैध निर्माणों को बंद करवाया। जेडीए आयुक्त कमर चौधरी के निर्देश पर मुख्य प्रवर्तन नियंत्रक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली खान के निर्देशन में दस्ते ने मंडलनाथ चौराहा से नागौर रोड तक का मौका निरीक्षण किया।

मौका निरीक्षण के दौरान अतिक्रमियों द्वारा साइन बोर्ड, टेबलें, कुर्सियां, सब्जी के ठेले, लोहे के स्टैंड, चाय के केबिन, काउंटर व अस्थाई दुकानों आदि से सड़क सीमा और फुटपाथ पर अतिक्रमण किए हुए थे। प्रवर्तन अधिकारी प्रवीण गहलोत ने बताया कि उपायुक्त दक्षिण राजेंद्रसिंह चांदावत और उपायुक्त पूर्व अनिल कुमार पूनिया के निर्देशानुसार दस्ते द्वारा बिना निर्माण स्वीकृति के होटल इंडाना के पास विनायकिया की मुख्य रोड के दांयीं तरफ 30 गुणा 60 फीट के दो अवैध निर्माण, बोरानाडा सालावास रोड जैन टिंबर के सामने लगभग 25 गुणा 25 फीट में मकान व लगभग 90 गुणा 20 फीट में नौ दुकानों का अवैध निर्माण तथा सुगन एन्क्लेव के सामने बोरानाडा सालावास रोड पर ही लगभग 40 गुणा 120 फीट में कुर्सी लेवल तक के अवैध निर्माण कार्यों को बंद करवाया गया।

इसी क्रम में डालीबाई चौराहा सूर्य नारायण मंदिर के पीछे, आरके गार्डन के सामने चल रहे दो दुकानों के अवैध निर्माण कार्य और ग्राम गंगाणी खसरा संख्या 2193 में प्राधिकरण की भूमि पर चल रहे अवैध निर्माण कार्य को बंद करवाया गया। दस्ते द्वारा विभिन्न स्थानों से अवैध, अनधिकृत निर्माण कार्यों को बंद करवाते हुए निर्माण कार्य में काम आने वाले औजारों को जब्त कर प्राधिकरण कार्यालय लाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें