पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थम नहीं रही चोरियां:तीन मकानों के ताले तोड़ 15 लाख के आभूषण, डेढ़ लाख से अधिक नकदी चोरी

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोर संदूक से 25 तोला सोने के आभूषण, जिनमें 5 सोने की अंगुठियां, मंगलसूत्र, एक सोने का हार, दो जोड़ी झूमरियां सहित 10 हजार रुपए चुरा ले गए
  • आर्मी जवान के क्वार्टर में रखे संदूक से 25 तोला सोना, दो अन्य मकानों में भी चोरी

रातानाडा, देवनगर और उदयमंदिर थाना इलाके के तीन मकानों से चोर ताले तोड़ 15 लाख रुपए के आभूषण और डेढ़ लाख से अधिक नकदी ले उड़े। रातानाडा थानाधिकारी रमेशचंद्र शर्मा ने बताया कि मूलत: जयपुर के माचरा हाल आर्मी पैरा 10वीं विशेष बल यूनिट के एक क्वार्टर में रहने वाले विकास राड पुत्र धर्मेंद्र जाट ने रिपोर्ट दी।

इसमें बताया कि शनिवार को वह ड्यूटी पर थे। परिवार के लोग सुबह अस्पताल गए हुए थे। अस्पताल से लौटे तो ताले टूटे हुए मिले। चोर संदूक से 25 तोला सोने के आभूषण, जिनमें 5 सोने की अंगुठियां, मंगलसूत्र, एक सोने का हार, दो जोड़ी झूमरियां सहित 10 हजार रुपए चुरा ले गए।

देवनगर थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि सेक्टर 10 निवासी नरेंद्र ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि सेक्टर 10 में उसकी मां व पिता रहते हैं। पड़ोस में एक परिवार को कोरोना होने पर वह अपने मां व पिता को 10 अक्टूबर को पाली लेकर चला गया था। घर में किराए पर रहने वाली लहर देवी भी 17 अक्टूबर को अपने गांव चली गई थी। इस बीच घर सूना था। 24 अक्टूबर को वह गांव से लौटी तो घर के सारे ताले टूटे होने के साथ ही कमरों के ताले भी टूटे पड़े थे।

चोरों ने एक कमरे के दरवाजे को ही उखाड़ डाला और अलमारी के कुंडे आदि तोड़कर लॉकर को बाहर निकाल लिया। फिर उसमें से 15 हजार कीमत के दो माणक मोती, चांदी के भगवान की चार मूर्तियां, 60 हजार की नकदी और अन्य आइटम चुरा लिए। किराएदार लहर देवी के कमरे से पायलों की जोड़ियां भी चोरी हो गई। चोरी 22-23 अक्टूबर की रात होने का अनुमान है।

वहीं उदयमंदिर थानाधिकारी राजेश कुमार यादव ने बताया कि सर्किट हाउस के पीछे रामदेव कॉलोनी में रहने वाले हनुमानसिंह भाटी पुत्र गुलाबसिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि चोरों ने उसके बंद मकान में सेंध लगाते हुए वहां अलमारी में रखे 92 हजार रुपए और दो गैस सिलेंडर चुरा लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें