पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्तों का कत्ल:जोधपुर में 12 वर्षीय छाेटे भाई ने मोबाइल में नेट खत्म कर दिया, नाराज बड़े भाई ने चाकू घोंपकर मार डाला

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राॅय काे ढूंढते मां-बहनें छत पर पहुंचीं, ताे खून से सना शव देख कांप उठी। - Dainik Bhaskar
राॅय काे ढूंढते मां-बहनें छत पर पहुंचीं, ताे खून से सना शव देख कांप उठी।

राजस्थान के जोधपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 12 साल के एक बच्चे ने अपने बड़े भाई के मोबाइल का नेट खत्म कर दिया। नाराज बड़े भाई ने छोटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी छोटे भाई को खून से लथपथ छोड़कर घर से भाग गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बुधवार शाम की है। रॉय को उसके बड़े भाई रमन (23) ने घर की छत पर ले जाकर चाकू से 4 वार किए। रॉय को खून में सना देख उसकी मां और बहनें कांप गईं। आनन-फानन में रॉय को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी रमन परिवार का भरण-पोषण करने वाला था। वह टेनिस की कोचिंग देकर घर चलाता था।

मृतक रॉय।
मृतक रॉय।

5 भाई-बहनों में सबसे छोटा था रमन
कार्यवाहक थाना प्रभारी बुधाराम ने बताया कि पावटा बी रोड स्थित वीर दुर्गादास कॉलोनी में कैलाशदान चारण किराए पर पत्नी और पांच बच्चों के साथ रहते हैं। 23 साल पहले उन्होंने जापानी महिला से शादी की थी। उनके 3 बेटियां और दो बेटे थे। रॉय 5 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी रमन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पिता यानी कैलाशदान की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

रमन ने हत्या की, आराम से घर से निकला
रॉय को चाकू मारने के बाद रमन घर से बाहर निकल गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आई और रमन की तलाश की। वह रेलवे स्टेशन पर घूमता मिल गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रॉय का शव पोस्टमॉर्टम कराकर परिजन को दे दिया गया है।

आरोपी रमन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।
आरोपी रमन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें