पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

50 मशीनें पहुंची, अगली 50 भी जल्द आने की संभावना:न्यूयॉर्क से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की पहली खेप जोधपुर को मिली, जोधपुर ब्रेथ बैंक को सौंपी 11 मशीनें

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समर्पण समारोह में पुिलस कमिश्नर जोस मोहन, निर्मल गहलोत, पदम वडेर व चैनसिंह महेचा उपस्थित थे। - Dainik Bhaskar
समर्पण समारोह में पुिलस कमिश्नर जोस मोहन, निर्मल गहलोत, पदम वडेर व चैनसिंह महेचा उपस्थित थे।

जयपुर फुट यूएसए की ओर से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की पहली खेप जोधपुर पहुंच गई। वडेर चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से गुरुवार को अन्नपूर्णा रसोई परिसर में पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने प्राणवायु समर्पण सेवा का शुभारंभ किया। ट्रस्ट संचालक पदम वडेर ने बताया कि पहली खेप में से 11 मशीनें जोधपुर ब्रेथ बैंक को सौंपी गई। जोस मोहन ने कहा कि इस संकटकाल में संसाधनों की बहुत जरूरत है।

ऐसे में जो प्रवासी लोग आगे आए हैं, उनका जोधपुर आभारी रहेगा। जोधपुर ब्रेथ बैंक के निर्मल गहलोत ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में मशीनें मिलना और इनका जोधपुर पहुंचना बहुत कठिन हो रहा था। जयपुर फुट यूएसए के चेयरमैन प्रेम भंडारी ने अपने पुत्र के सगाई समारोह में आए लिफाफों की राशि जोधपुर में ऑक्सीजन के लिए भेंट करने की घोषणा के बाद प्रवासी आगे आए थे।

नाकोड़ा भैरूनाथ ट्रस्ट फंड के चंद्रा व केके मेहता, कनक एवं प्रभा गोलिया फाउंडेशन के निखिल मेहता, नाकोड़ा पार्श्व भैरू अक्षय चेरिटेबल ट्रस्ट एवं अकलेश व ओपी चौधरी ने सहयोग किया। भंडारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा कि ऑक्सीजन के लिए लगातार काम करेंगे। एक और खेप 1-2 दिन में ही जोधपुर पहुंच जाएगी। इस मौके पर एडीसीपी (हैडक्वार्टर) चैनसिंह महेचा, डॉ. शिवप्रकाश सिंह, आशीष सिंघवी, कांति चौपड़ा, दीपक चौपड़ा, अभिषेक कोठारी, सोनल वडेर आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...