पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्यूटी पेजेंट:काजल ने जीता मिसेज एशिया यूनिवर्स का ताज

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंड़ीगढ़ के पास स्थित जीरकपुर में हुआ इवेंट, एक्ट्रेस निमृत कौर ने पहनाया क्राउन

शाहरुख की एक फिल्म में डॉयलॉग कि अगर किसी को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने के लिए जुट जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ जोधपुर की काजल माखीजा के साथ। फरवरी में सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ में होने वाले एक ब्यूटी पेजेंट की पोस्ट देखकर उसमें हिस्सा लेने के लिए नाम भेजा था। कोरोना की वजह से लॉकडाउन की वजह से इवेंट उस समय नहीं हो पाया। पिछले हफ्ते अचानक मिस एंड मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 के फिनाले राउंड का कॉल आया।

जीरकपुर की पार्क प्लाजा में हुए फिनाले में क्लासिक कैटेगिरी में 30 से ज्यादा खूबसूरत प्रतिभागी महिलाओं को पीछे छोड़ते हुए जोधपुर की साधारण सी दिखने वाली काजल माखीजा ने मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जीत लिया। टैलेंट राउंड में जज टीवी एक्ट्रेस आशी शर्मा ने कोई टैलेंट दिखाने को कहा तो काजल का जवाब था, एक नारी होकर अच्छे से घर-परिवार और बच्चों काे संभालना ही मेरा सबसे बड़ा टैलेंट है। इसी जवाब के बूते वह विनर बनीं। सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में सीरियल छोटी सरदारनी फेम मिहिर निमृत कौर अहलूवालिया ने उन्हें क्राउन पहनाया और आदमकद ट्रॉफी दी।

पति की प्रेरणा से बचपन का सपना हुआ पूरा

दो बेटियों की मां काजल ने बताया, मेरे लिए यह पूरी तरह अविश्वसनीय था। मैं तो जाना ही नहीं चाहती थी लेकिन पति ने प्रोत्साहित किया तो हिस्सा लेने के लिए तैयार हुईं। फिनाले राउंड में मेरा नंबर सबसे आखिर में 22वां था क्योंकि मेरी हाइट सबसे ज्यादा थी। एक-एक करके अलग-अलग कैटेगिरी के विनर घोषित हो रहे थे।

आखिरी में हम दो प्रतिभागी बचे। एंकर ने जैसे ही मेरे नाम की घोषणा की, मेरी आंखों से आंसू निकल पड़े। खिताब जीतने के बाद पहला कॉल अपनी मेंटर और फिटनेस ट्रेनर वीना सखरानी को किया और फिर बेटियों को फोटो भेजी। बीकॉम कर रहीं छोटी बेटी ने बताया, मां ने हमें बताया ही नहीं था कि वह ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेने जा रही है। फोटो देखे तो हैरान रह गए। मां के बचपन का सपना पूरा हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें