पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध :अपहरण-फिरौती मामले में आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

जोधपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

अपहरण व फिरौती के मामले में मंडोर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी फायरिंग व हत्या के मामले में भी दो साल से फरार चल रहा था। मंडोर थानाधिकारी दिलीप कुमार खदाव ने बताया कि 29 जनवरी को महामंदिर के मानसागर में रहने वाले कमलेश सांखला ने रिपोर्ट में बताया कि पवन सोलंकी, राजीव पंवार, पवन सांखला और कुलदीप सहित पांच जनों ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया था।

इसके बाद बंधक बना मारपीट कर रंगदारी मांगी थी। बदमाशों ने कमलेश से आठ लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की थी। जो कि बदमाशों द्वारा वसूल भी कर ली गई थी। मामले में पुलिस ने सदर कोतवाली थाना इलाके के आजाद चौक हाल मंडोर के लालसागर निवासी कुलदीप सोलंकी पुत्र नरेंद्रसिंह को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में पवन सोलंकी सहित अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पकड़ा गए आरोपी कुलदीप ने उदयमंदिर थाना इलाके आरटीडीसी होटल घूमर में राजबहादुर सिंह को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी। इसके बाद वो फरार हो गया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement