पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जीवाड़ा:कियोस्क संचालक ने बिजली बिलों की फर्जी रसीदें की जारी, ‌रूपए 1.73 लाख का किया गबन

जोधपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी ने बिल की राशि डिस्कॉम में जमा करवाई, बिलों में पुरानी राशि जुड़कर आई तो गबन का पता चला

उदयमंदिर थाने में एक कियोस्क संचालक के खिलाफ लाखों रुपए गबन करने का मामला दर्ज हुआ। मामले को लेकर झुंझुनूं के गुड़ा हाल संभाग समन्वयक कचहरी परिसर निवासी विजयसिंह पुत्र रामस्वरूप जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि सूरसागर थाना इलाके नाइयों की ढाणी बेरू रोड निवासी लवकुश कुमार पुत्र भंवरलाल सैन के खिलाफ रिपोर्ट दी।

रिपोर्ट अनुसार लवकुश को अक्ष ऑप्टी फाइबर कंपनी द्वारा कियोस्क संचालन के लिए दिया गया था। इसमें मंडोर स्थित सरकारी सहायक अभियंता परिसर में उपभोक्ताओं के बिल को भरने का कोड दे रखा था। आरोपी ने आमजन से बिल की राशि ले ली, परंतु उन बिलों की पोस्टिंग नहीं की और ना ही डिस्कॉम में राशि जमा करवाई।

जब उपभोक्ताओं के बिलों में पुरानी राशि जुड़ कर आई तब गबन का पता चला। आरोपी ने उपभोक्ताओं के कुल 1 लाख 73 हजार 625 रुपए का गबन कर डाला। आरोपी ने उपभोक्ताओं को फर्जी रसीदें भी जारी कर दीं। उदयमंदिर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser