पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का ऐसा कहर:कोविड ने छीन लिए एक ही परिवार के तीन सदस्य; पहले पिता, फिर मां व अब पत्नी ने भी साथ छोड़ा

जोधपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के हैंडीक्राफ्ट एक्सपोर्टर सुब्रमणी विश्वनाथन के परिवार के तीन सदस्यों की कोविड संक्रमण ने जान ले ली। परिवार के सभी सदस्य संक्रमित हुए तथा करीब 20 दिन के संघर्ष के बाद भी उन्होंने परिवार के तीन सदस्यों को खो दिया। सुब्रमणी के परिवार में करीब 20 दिन पहले कोविड ने दस्तक दी। कुछ संक्रमित हुए तथा उन्हें चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान सुब्रमणी व उनके दो बच्चे घर में क्वारेंटाइन रहे। लेकिन उनके पिता विश्वनाथन, मां लक्ष्मी व पत्नी प्रतिभा अस्पताल में कोविड से जंग लड़ रहे थे।

पिता विश्वनाथन का 30 अप्रैल को निधन हो गया तथा दूसरे दिन फिर परिवार पर कहर टूटा और 1 मई को पत्नी प्रतिभा ने भी साथ छोड़ दिया। परिवार संभल पाता उससे पहले सोमवार को घर में तीसरी मौत हो गई। मां लक्ष्मी का भी निधन हो गया। सुब्रमणी विश्वनाथन लॉयंस क्लब जोधपुर बोरानाडा और जोधपुर रॉयल के प्रमुख पदों पर रहते हुए लघु उद्योग भारती बोरानाडा के उपाध्यक्ष भी रहे। लॉयंस क्लब जोधपुर रॉयल के अध्यक्ष सुरेंद्र विश्नोई व लघु उद्योग भारती बोरानाडा के अध्यक्ष बाबूलाल शाह ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें