पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर में तस्करों का दुस्साहस:नाकाबंदी देख भाग रहे तस्करों ने पुलिस पर किए फायर, एक गिरफ्त में, दो भाग निकले

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीपाड़ पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
पीपाड़ पुलिस थाना।
  • जिले के पीपाड़ क्षेत्र की घटना

जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी के निकट गुरुवार देर रात तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस घटना में किसी के गोली नहीं लगी। बाद में पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। सूचना मिलते ही जोधपुर(ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार भी पीपाड़ पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

पीपाड़ से साथीन की तरफ जाने वाली रोड पर चार किलोमीटर की दूरी पर कल देर रात नाकाबंदी के दौरान पुलिस को देख एक कार में सवार तीन लोग तेज रफ्तार के सात उसे भगा कर भाग निकले। इस पर पुलिस ने कार का पीछा किया। तेज रफ्तार के कारण चालक कार का नियंत्रण खो बैठा और यह सड़क से उतर कर मिट्‌टी में फंस गई। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस से बचने के लिए एक तस्कर ने दो फायर कर दिए। फायरिंग होने से एक बार मची अफरा-तफरी के बीच दो तस्कर भाग निकले। वहीं तीसरे को पुलिस ने दबोच लिया। देर रात पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार भी पीपाड़ पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली और पकड़े गए तस्कर से मिली जानकारी के आधार पर अन्य लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें