पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आसमानी आफत:बादलों के गर्जन के साथ गिरी बिजली एक महिला की मौत, 3 लोग घायल, , दीवारों में दरारें, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जले

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली गिरने से आसपास के 4 मकानों के भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल गए
  • प्रतापनगर इलाके के एक मकान पर बिजली गिरने से छत पर हुआ गड्‌ढा
  • खेत में काम कर रही बिसलपुर निवासी 30 साल की गीता पत्नी श्रवण की बिजली गिरने से मौत हो गई। वहीं गोविंद, नारायण व ममता घायल हो गए

शहर में रविवार सुबह बादलों की गर्जन के साथ बारिश हुई। डांगियावास थाना व प्रतापनगर थाना इलाके में बिजली गिरी। डांगियावास थाना इलाके के एक खेत में बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए।

वहीं प्रतापनगर थाना इलाके की संजय सी कॉलोनी के एक मकान पर बिजली गिरने से छत पर गड्ढा हो गया और दीवारों में दरारें आ गईं। डांगियावास पुलिस ने बताया कि खेत में काम कर रही बिसलपुर निवासी 30 साल की गीता पत्नी श्रवण की बिजली गिरने से मौत हो गई। वहीं गोविंद, नारायण व ममता घायल हो गए। दूसरी ओर प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि संजय सी कॉलोनी में भी गर्जन के साथ एक मकान पर बिजली गिरी।

मकान मालिक सद्दाम अब्बासी पुत्र मोहम्मद निसार ने बताया कि वह अपने पिता के साथ सुबह मंडी में कुछ सामान लेने गए थे। पीछे से घर में मां, भाभी, पत्नी व तीन बच्चे थे। बिजली मकान की छत पर गिरी तो सभी घर से बाहर आ गए। बिजली गिरने से छत पर गड्‌ढा हो गया और दीवारों में दरारें आ गईं। घर में फ्रिज, टीवी, ट्यूबलाइट, पंखे व एक डीप फ्रिज जल गए। वहीं बिजली गिरने से आसपास के 4 मकानों के भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जल गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें