जवाई हिल्स पर आलिया-रणबीर के रोमांटिक पल:बर्थ-डे सेलिब्रेशन से पहले डैम किनारे फोटो ली, दोनों ने क्वालिटी टाइम बिताया, मुंबई लौटे

जोधपुर2 महीने पहले
आलिया-रणबीर ने तीन दिनों तक जवाई लेपर्ड हिल्स में साथ समय बिताया। मंगलवार को बर्थ डे सेलिब्रेशन से पहले दोनों ने जवाई की पहाड़ियों पर कई देर तक समय बिताया।

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में शामिल रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट तीन दिन तक जवाई लेपर्ड एरिया में साथ समय बिताने के बाद बुधवार को मुंबई के लिए रवाना हो गए। दोनों रविवार शाम तक जोधपुर पहुंचे थे। यहां से वे जवाई लेपर्ड एरिया के लिए निकले। तीन दिनों तक दोनों इसी एरिया में थे।

मंगलवार शाम दोनों सफारी पर निकले। इस दौरान लेपर्ड साइटिंग भी की।
मंगलवार शाम दोनों सफारी पर निकले। इस दौरान लेपर्ड साइटिंग भी की।

मंगलवार को रणबीर का बर्थ डे था। इससे पहले दोनों सफारी के लिए निकले और फोटो क्लिक किए। आलिया ने रणबीर के साथ डैम किनारे का फोटो शेयर करते हुए बर्थ-डे विश किया। इसके बाद वे हिल्स एरिया पहुंचे, जहां दोनों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। जवाई के ही एक रिसॉर्ट में बर्थ-डे सेलिब्रेशन को लेकर पार्टी रखी गई थी। इसके बाद बुधवार को दोनों सुबह जवाई से निकल जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे और विशेष विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गए।

जोधपुर एयरपोर्ट पर बुधवार को आलिया को थाम आगे बढ़ते रणबीर कपूर।
जोधपुर एयरपोर्ट पर बुधवार को आलिया को थाम आगे बढ़ते रणबीर कपूर।

एयरपोर्ट पर आलिया को प्रोटेक्ट करते नजर आए रणबीर
पहले ऐसा माना जा रहा था कि वे अपने वेडिंग के लिए डेस्टिनेशन देखने एक बार मेहरानगढ़ व उम्मेद भवन जाएंगे। सारे कयास को झुठलाते हुए वे सीधे ही एयरपोर्ट पहुंच गए। कार से नीचे उतरते ही रणबीर ने आलिया को अपने से आगे रखा और पूरा प्रोटेक्ट करते हुए एयरपोर्ट के अंदर लेकर गए। कार से उतर अंदर प्रवेश करने तक रणबीर ने आलिया के चारों तरफ अपनी बाहों का सुरक्षा घेरा बनाए रखा। इस दौरान दोनों ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। जल्दबाजी में आगे बढ़ते समय आलिया का जूता पीछे रह गया। ऐसे में वे ठिठकी और जूता पहने के लिए ठहरी। रणबीर के पूछने पर वे बोली की जूता खुल गया था। इसके बाद वे दोनों एयरपोर्ट में प्रवेश कर गए।

जवाई डेम किनारे दोनों ने फोटो क्लिक किए। आलिया ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा: हैप्पी बर्थ डे माय लाइफ।
जवाई डेम किनारे दोनों ने फोटो क्लिक किए। आलिया ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा: हैप्पी बर्थ डे माय लाइफ।

तीन दिन तक जवाई हिल्स एरिया में रहे दोनों
उल्लेखनीय है कि रणबीर व आलिया मंगलवार दोपहर को जोधपुर पहुंचे थे। जोधपुर एयरपोर्ट से यह जोड़ा सीधे सड़क मार्ग से जवाई बांध क्षेत्र में एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हो गया। इस रिसॉर्ट में 28 सितम्बर को रणबीर का बर्थ डे सेलिब्रेट किया गया।

आलिया ने लिखा- हैप्पी बर्थ-डे माय लाइफ:सेलिब्रेशन से पहले रणबीर, आलिया ने डैम के किनारे सनसेट के साथ फोटो क्लिक किए, खास अंदाज के साथ शेयर किए

खबरें और भी हैं...