पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नवरात्रा शुभारंभ ऑफर:उत्कर्ष निशुल्क टेबलेट योजना में भाग्यशाली बेटियों की घोषणा आज

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवरात्रा के अवसर पर राजस्थान की 11वीं कक्षा की बेटियों के लिए शुरू की गई निशुल्क टेबलेट वितरण योजना के परिणाम ऑनलाइन लक्की ड्रॉ के जरिए रविवार को जारी किए जाएंगे। उत्कर्ष के सीईओ एवं फाउंडर निर्मल गहलोत द्वारा रविवार रात 8 बजे उत्कर्ष के यू-ट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव माध्यम से ये परिणाम जारी किए जाएंगे।

उत्कर्ष की इस योजना में राजस्थान की 80 हजार से अधिक बालिकाओं ने आवेदन किए हैं। योजना के अंतर्गत राजस्थान की वे बेटियां जिन्होंने शैक्षणिक सत्र 2019-20 में कक्षा 10 वीं में 60% या उससे अधिक अंक प्राप्त किए हैं, उन्हें डिजिटल शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए नवरात्रा के अवसर पर टेबलेट वितरित किए जाएंगे।

इसके साथ ही नवरात्रा के शुभ अवसर पर उत्कर्ष के सभी ऑनलाइन कोर्सेस पर 17 से 25 अक्टूबर तक महाछूट ऑफर दिया जा रहा है। उत्कर्ष के नवरात्रा स्पेशल ऑनलाइन ऑफर को लेकर पहले दिन अभ्यर्थियों में अत्यधिक उत्साह देखा गया। महाछूट ऑफर में उत्कर्ष की कक्षा 6 से 12 एवं ऑनलाइन कोर्सेस पर 17 से 25 अक्टूबर तक 90 % तक की भारी छूट दी जा रही है।

उत्कर्ष एप में अभ्यर्थियों को नाममात्र की फीस में आईएएस मेंस, नीट-जेईई, आरएस प्री एवं मेंस, रीट, पटवार, राजस्थान पुलिस, आरजेएस के साथ 50 से अधिक ऑनलाइन कोर्स उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें