पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:महाराजा अग्रसेन की जयंती सादगी से मनाई, समाज भवन में ध्वजारोहण, घराें में दीपदान कर दी पुष्पांजलि

जोधपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के कारण सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित किए, घरों में हुई पूजा अर्चना

महाराजा अग्रसेन की 5144वीं जयंती सादगी से मनाई गई। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और अन्य आयोजन निरस्त कर दिए गए थे। शनिवार को अग्रवाल समाज के लोगों ने घरों में पूजा-अर्चना की और अग्रसेन के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर चौहाबो प्रथम पुलिया स्थित अग्रवाल समाज भवन में ध्वजारोहण कर पूजा-अर्चना की गई।

आयोजक उमेश लीला ने बताया कि अग्रसेन विचार मंच की ओर से अग्रसेन जयंती पर जलजाेग चौराहा पर पुष्पाजंलि कार्यक्रम रखा गया। मंच के अनिल गोयल ने बताया कि कार्यक्रम में राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीश मनोज गर्ग, सीजीएसटी आयुक्त आलोक गुप्ता, एम्स अस्पताल अधीक्षक डाॅ. एमके गर्ग, मुख्य अधीक्षक सर्किट हाउस शरद बंसल, कांग्रेस नेता अनिल टाटिया, भाजपा नेता कमलेश गोयल व इंद्रा राजपुरोहित अतिथि के रूप में मौजूद थे।

मंच के सचिव महेश गोयल व कार्यक्रम संयोजक अनिल सिंघल ने बताया कि समारोह में गौरीशंकर बंसल, दिलीप अग्रवाल, मुकेश बंसल, घनश्याम अग्रवाल, मनीष गुप्ता, विवेक जालानी, किशनलाल गर्ग, हरि तायल, नंदकिशोर रंगवाला, अनिल गोयल ब्रजवासी, मनोज गोयल, चंद्रशेखर गुप्ता आदि मौजूद थे।

इसी क्रम में महाराज अग्रसेन की जयंती पर संध्याकाल में श्री अग्रसेन जयंती महोत्सव के तहत राज सरोवर कॉलोनी व शोभावतों की ढाणी में महाराजा श्री अग्रसेन की आरती कर पुष्पांजलि अर्पित की गई। साथ ही सदस्यों ने कोविड-19 गाइडलाइन की पालना करते हुए दीपदान किया।

शाम को घरो में दीप प्रज्ज्वलित कर घरों को रोशन किया गया। इस अवसर पर राकेश बंसल, दीपक जालानी, जनकदास गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, भानु प्रकाश सिंघल, सुशील जालानी, सुरेश अग्रवाल, बजरंग अग्रवाल, जितेंद्र जालानी, भरत अग्रवाल, अजय अग्रवाल आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें