फूड डिलवरी ब्वॉय बन की थी लूट:शास्त्री नगर डकैती की वारदात का आरोपी बिहार से गिरफ्तार, पॉश कलोनियों में हुई घटना

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर की पॉश कॉलोनी शास्त्री नगर के सेक्टर ए में हुई लूट का मुख्य आरेापी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। महावीर कोठारी के घर फूड डिलवरी ब्वॉय बन लुटेरे घर में घुसे और कोठारी की पत्नी को हथियार दिखा करीब दो लाख रुपए की अंगूठी लूट ले गए थे। दरअसल, 10 नवम्बर की रात हुई इस घटना के बीस दिन बाद 29 नवम्बर को पुलिस ने 4 आरोपी को गिरफ्तार किया। एक अन्य को बिहार से गिरफ्तार कर लाई।

लूट के आरोपी डांगियावास निवासी हंसराज के बिहार में होने की सुचना थी। इस पर पुलिस की टीम बिहार गई और वहां से आरोपी को बापरदा गिरफ्तार किया। इससे पहले झालामण्ड निवासी अनिल उर्फ भाहला पुत्र जेठाराम, इस्माईल उर्फ पठान, सुनिल सिंह पुत्र गुमान सिंह व कमला नेहरु नगर निवासी जसवंतसिंह गहलोत पुत्र भवानी सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है।

मास्टर माइंड जसवंत सिंह कोठारी का पूर्व कर्मचारी रह चुका है। लॉकडाउन से पहले उसकी फैक्ट्री में काम करता था। फिर फूड डिलवरी का काम करने लगा। इस दौरान साथियों से मिल कर उसने लूट का प्लान बनाया और 10 नवम्बर की रात को लूट की वारदात को अंजाम दिया। पॉश कॉलोनी में हुई इस घटना में मुल्जिम को पकड़ने का पुलिस पर काफी दबाव था। पुलिस ने टीम बनाकर सीसीटीवी फुटेज तलाश कर लुटेरों तक पहुंची।