लूणी थाना पुलिस की कार्रवाई:पुलिस पर फायरिंग करने का एक आरोपी मनीष गिरफ्तार

जोधपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनीष पुत्र हड़मानराम को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
मनीष पुत्र हड़मानराम को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  • फायरिंग के मामले में आरोपी रविवार को गिरफ्तार

लूणी थाना इलाके में गत दिनों पुलिस पर फायरिंग मामले के एक आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि 27 फरवरी की रात को पुलिस टीम नाकाबंदी कर रही थी। तभी एक कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसमें सवार बदमाशों ने गाड़ी दौड़ा दी, तब पीछा किया तो एक ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की।

इसमें कांस्टेबल रामनिवास के पैर पर गोली लगी और फिर मौके से भाग गए थे। जांच में सामने आया कि मनीष पुत्र हड़मानराम विश्नोई व रमेश पुत्र पोकरराम अवैध डोडा पोस्त के काम में लिप्त हैं, जो चित्तौड़गढ़ के कपासन व सादड़ी की तरफ से डोडा पोस्त कार से लेकर आते हैं और स्थानीय तस्करों को सप्लाई करते हैं। मनीष व रमेश के लिए डोडा पोस्त लाने का काम फींच निवासी सुनील पुत्र घेवराराम, अमराराम विश्नोई पुत्र देवाराम व सुभाष पुत्र राजूराम विश्नोई करते हैं।

27 फरवरी को भी अमराराम व सुनील चित्तौड़ से डोडा पोस्त लेकर जोधपुर आ रहे थे और अन्य गाड़ी में एस्कॉर्ट सुभाष व रमेश कर रहे थे। रात करीब 2.40 बजे खेजड़ली पर नाकाबंदी तोड़ भागे तब पीछा करने के दौरान पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस ने सीसीटीवी व मुखबिर तंत्र के आधार पर पहचान की। इस पर मनीष पुत्र हड़मानराम को गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...