शादी के 55 दिन बाद ही प्रेमी संग भागी महिला:पहले ही लव मैरिज कर चुकी थी, घरवालों ने जबरदस्ती जोधपुर में करवा दी थी दूसरी शादी; घर के दरवाजे से प्रेमी की गाड़ी में बैठकर चली गई

जोधपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विवाहिता पूजा। - Dainik Bhaskar
विवाहिता पूजा।

जोधपुर में गुरुवार को एक नवविवाहिता प्रेमी संग भाग गई। उसकी शादी के अभी 55 दिन ही हुए थे। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी की है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि विवाहिता पहले ही लव मैरिज कर चुकी है। उसके परिवार को यह मंजूर नहीं था। इसलिए जबरदस्ती उसकी दूसरी शादी जोधपुर में कर दी थी।

कुड़ी भगतासनी के सेक्टर नम्बर चार निवासी पंकज की शादी पिछले माह 3 जुलाई को बाड़मेर की पूजा से हुई थी। गुरुवार दोपहर 12 बजे वह प्रेमी संग भाग गई। पंकज ने थाने में मामला दर्ज कराया है। जांच सब इंस्पेक्टर कानाराम सीरवी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बाड़मेर रूट पर होटल के कैमरे तलाशे जा रहे हैं। यहां गाड़ी के फुटेज सीसीटीवी में आए हैं। पाली की ओर जाने वाले टोल नाके के भी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, पर उसमें विवाहिता नहीं दिखी है।

प्रेमी श्रवण।
प्रेमी श्रवण।

दरवाजे पर खड़ी थी, गाड़ी आई और बैठ कर निकल गई
पूजा की सास ने बताया कि बहू हमेशा दरवाजे पर खड़ी नहीं होती है। गुरुवार को बार-बार दरवाजे पर खड़ी हो रही थी। 12 बजे के करीब एक बड़ी गाड़ी आई। वह उसमें बैठ कर चली गई। पूजा के भाई श्रवण ने बताया कि उसने बाड़मेर में लव मैरिज की थी। परिवार इसके खिलाफ था। जोधपुर लाकर उसकी जबरदस्ती दूसरी शादी करा दी गई।

खबरें और भी हैं...