पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहेज प्रताड़ना:शादी के 9 साल बाद दहेज के लिए विवाहिता को जलाया, मामला दर्ज

ओसियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घेवड़ा गांव निवासी एक विवाहिता को दहेज के लिए तंग एवं मारपीट करने सहित जलने का एक मामला शुक्रवार को दर्ज करवाया। हैड कांस्टेबल चतुरसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कानसिंह पुत्र भगवतसिंह राजपुरोहित निवासी सुराणी तहसील बालेसर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरी बहन शारदा कंवर की शादी वर्ष 2011 में घेवड़ा निवासी रावलसिंह पुत्र अचलसिंह के साथ हुई थी।

शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने लगे। कई बार पीहर भेज दिया। पैसों की मांग करते। बहन के एक लड़का व लड़की है। कई बार समझाइश की परंतु ससुराल वाले नहीं माने। 18 अक्टूबर को बहन ने फोन कर बताया कि ससुराल वाले मारपीट कर रहे हैं आप यहां से ले जाओ। नहीं तो यह लोग मार देंगे।

अगले दिन सुबह लगभग 8:30 बजे बहनोई रावल सिंह, देवर देवीसिंह, नणद मनीषा, निरमा, पूजा कंवर ने मिलकर जला दिया। पड़ोसियों ने उसे जोधपुर अस्पताल पहुंचाया। वह 75 प्रतिशत तक जल गई है। बहन के ससुराल वालों ने घटना के बारे में बताया तक नहीं। बाद में जानकारी मिली तो माता पिता अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें