पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:शादीशुदा छोटा बेटा समाज की लड़की भगा ले गया परिजनों के ताने सुन माता-पिता ने फंदा लगा जान दी

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मसूरिया श्रमिकपुरा में रहते थे दंपती, दो दिन से परेशान थे

शादीशुदा बेटा समाज की एक लड़की को दो दिन पहले भगा ले गया। उसके माता-पिता समाज व रिश्तेदारों के ताने सुन नहीं पाए और रविवार सुबह 9:30 बजे कमरे में हुक से फंदा लगा जान दे दी। देवनगर थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मसूरिया श्रमिकपुरा में रहने वाले विष्णुदत्त सुथार (48) मोटर बॉडी रिपेयरिंग का कार्य करते थे।

परिवार में पत्नी मंजू देवी (45) और दो पुत्र और दो बेटियां हैं। बेटों की शादी एक ही घर में हुई है। बेटियों का भी विवाह हो चुका है। घटना के दौरान बड़े बेटे की बहू पीहर गईं हुई थीं। वहीं छोटा बेटा दो दिन पहले की एक लड़की को भगा ले गया। मृतक दंपती पिछले दो दिन से परेशान थे। रविवार सुबह विष्णुदत्त और मंजू फंदे पर लटक गए। परिवार के लोग दोनों को फंदे से उतार कर एमडीएमएच लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरंभिक तौर पर सामने आया है कि मृतक दंपती का छोटा बेटा शादीशुदा होने के बाद भी समाज की एक लड़की के साथ भाग गया। इसी कारण दोनों ने यह कदम उठाया। पुलिस ने दोनों के शव एमडीएमएच की मोर्चरी में रखवाया, जहां दोनों की कोविड जांच निगेटिव आने पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

सुबह पति को चाय दी, घर में पानी भरा
थानाधिकारी ने बताया कि घटना से पहले मंजू ने पति विष्णुदत्त को सुबह चाय पिलाई थी। फिर घर पर पीने का पानी भी भरा। सब कुछ ठीक नजर आ रहा था। फिर अचानक दोनों एक कमरे में गए, जहां एक ही हुक से फंदा बना दोनों झूल गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें