पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीपाड़ से डॉक्टर को फलोदी लगाने का विरोध:सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, दो डॉक्टरों को पीपाड़ भी लगाया लेकिन जॉइन नहीं किया

पीपाड़ शहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 महामारी के बीच पीपाड़ जिला अस्पताल में कार्यरत डॉ कैलाश मेघवाल का एक सप्ताह पहले डेपुटेशन फलोदी अस्पताल में करने पर शनिवार को स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों ने नगर कांग्रेस अध्यक्ष अमराराम भाटी, निवर्तमान ब्लॉक अध्यक्ष इस्माइल खान सिंधी के नेतृत्व में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बलवंत मंडा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि वर्तमान में पीपाड़ जिला अस्पताल प्रभारी डॉ सुरेंद्रसिंह परिहार के पिताजी के निधन होने तथा डॉक्टर प्रहलादसिंह बारहठ कोरोनावायरस होने से छुट्टियों पर चल रहे हैं। रोजाना की 500 से अधिक ओपीडी है। कम से कम 2 फिजिशियन की जरूरत है। ऐसे समय में डॉ कैलाश मेघवाल को फलोदी लगा दिया।

नगर कांग्रेस अध्यक्ष अमराराम भाटी ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बलवंत मंडा पर हठधर्मिता का आरोप लगाया। इससे व्यवस्था बिगड़ रही है। दूसरी ओर देर रात्रि बिलाड़ा सीएससी से डॉ धर्मेंद्र सीरवी तथा भावी पीएससी से डॉ मनीष आचार्य को पीपाङ अस्पताल में लगाया गया। मगर इन दोनों में से एक ने भी उपस्थिति नहीं दी। 24 घंटे में डॉक्टर मेघवाल का डेपुटेशन रद्द नहीं हुआ तो धरना देंगे।

खबरें और भी हैं...