पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म के बाद पीड़ित ने की खुदकुशी:गांव के दो युवकों ने 10वीं की छात्रा से किया रेप, परेशान होकर नाबालिग ने खाया जहर; दो दिन बाद अस्पताल में दम तोड़ा

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव के युवक कुछ दिनों से लगातार पीड़ित को परेशान कर रहे थे।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
गांव के युवक कुछ दिनों से लगातार पीड़ित को परेशान कर रहे थे।- प्रतीकात्मक फोटो।

जोधपुर के डांगियावास क्षेत्र के पलासनी गांव के दो युवकों के किए गए दुष्कर्म के बाद 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। नाबालिग के परिजन महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मृतक बालिका के परिजनों ने बताया कि डांगियावास थाना क्षेत्र में पलासनी गांव के रहने वाले दो युवक रामनिवास व प्रकाश लगातार उसे परेशान कर रहे थे। उसके चलते नाबालिग गुमसुम रहने लगी। परिजनों ने इसका कारण भी पूछा तो बालिका ने अपने साथ हुई घटना अपनी मां को बताई।

बालिका ने अपनी मां को बताया कि इन दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वे लगातार उसे धमका रहे हैं। दुष्कर्म से व्यथित बालिका ने घटना के दूसरे दिन ही जहरीला पदार्थ खा लिया। दो दिन के इलाज के बाद आज उसकी मौत हो गई।

बालिका की मां ने बताया कि आरोपी कभी घर में मोबाइल फेंक रहे थे, तो कभी उसे धमका रहे थे। पहले उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने पर महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं डांगियावास थाना अधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच एसीपी मंडोर कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...