अतिक्रमण निराेधक दस्ते की कार्रवाई का विराेध:नगर निगम उत्तर ने उदयमंदिर आसन में विराेध के बीच हटाया अतिक्रमण

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयमंदिर आसन में लोगों के विरोध के बाद समझाइश कर अतिक्रमण हटाया। - Dainik Bhaskar
उदयमंदिर आसन में लोगों के विरोध के बाद समझाइश कर अतिक्रमण हटाया।

नगर निगम उत्तर के अतिक्रमण निराेधक दस्ते ने गुरुवार काे उदयमंदिर आसन क्षेत्र में सड़क सीमा में किए गए अतिक्रमण काे हटाया। इस दाैरान लाेगाें ने दस्ते की कार्रवाई का जमकर विराेध किया। आयुक्त (उत्तर) राजेंद्रसिंह कविया के आदेश में गुरुवार काे वार्ड संख्या 46 में उदयमंदिर आसन क्षेत्र में अतिक्रमण काे हटाने का आदेश दिया।

अतिक्रमण प्रभारी रवि प्रकाश के नेतृत्व में अतिक्रमण निराेधक दस्ता गुरुवार काे उदयमंदिर आसन पहुंचा। दस्ते ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की ताे लाेग विराेध पर उतर आए। भारी विराेध के बीच दस्ते की मदद के लिए पुलिस जाब्ता भी माैके पर पहुंचा। पुलिस की मदद से अतिक्रमण निराेधक दस्ते ने लाेगाें के विराेध के बीच 10 फीट लंबी आैर 15 फीट चाैड़ी दीवार व अतिक्रमण काे हटाने की कार्रवाई की।
जेडीए ने भी अवैध निर्माण कार्य बंद करवाए
जेडीए के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने गुरुवार को ग्राम राजासनी खसरा संख्या 3/2 व आंगणवा खसरा संख्या 201/1, 201/2, 201/3, 201/4 में अवैध निर्माण कार्य बंद करवाए। प्रवर्तन अधिकारी उत्तर प्रवीण गहलोत ने बताया कि दस्ते ने ग्राम राजासनी के खसरा 3/2 में जेडीए की जमीन पर 30 गुणा 28 फीट में अवैध रूप से चल रही फाचरों की दीवार के निर्माण कार्य को बंद करवाया।

खबरें और भी हैं...