पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भावी गांव का मामला:जमीन विवाद को लेकर धारदार हथियारों से वृद्धा की हत्या की, तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी पकड़ से दूर

जोधपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जमीन विवाद को लेकर हुए हमले में 65 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद शव बिलाड़ा मोर्चरी लेकर आए। मेडिकल बोर्ड से पार्स्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मामला बिलाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के भावी ग्राम का है।

थानाधिकारी अचलदान ने बताया कि पर्वतसिंह पुत्र गुदड़सिंह राजपुरोहित निवासी भावी ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि रविवार सुबह मैं, मेरा भाई चंद्रसिंह व मेरी मां घर पर ही थे। तब रिश्ते में चाचा भंवरसिंह पुत्र जेठूसिंह राजपुरोहित गाली गलौज करने लगा। तब मेरी माता जमना देवी ने उनको समझाया कि गालीगलौज मत करो। इतने में भवरसिंह की पत्नी लेहरी कंवर व उगमसिंह पुत्र भंवरसिंह खेत से आए। लेहरी कंवर के हाथ में कुल्हाड़ी व उगमसिंह के हाथ में कुंठ थी। आते ही मेरी माता जमना कंवर के साथ मारपीट करना शुरू कर दी।

लहरी ने कंवाडिया सिर में मारा। उगमसिंह ने कुंठ से मेरे ऊपर वार किया। मैंने कुंठ पकड़ी तब उगमसिंह ने मेरे भतीजे कुलदीप का गला पकड़ लिया और नाखून डाल दिए। वहीं, माता के सिर में चोट लगने से वहीं गिर गई। उन्हें बेहोशी की हालत में घर ले गए। फिर डॉक्टर को बुलाकर लाए।

डॉक्टर ने माता को चैक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि हमारे आपस में जमीन के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि भवरसिंह, उगमसिंह व लेहरी कंवर ने मिलकर मेरी माता की हत्या की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

खबरें और भी हैं...