पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नगरपालिका चुनाव:नपा चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है, अभी से तैयार रहें : विधायक मेघवाल

बिलाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में विधायक ने कहा 3-3 नाम कमेटी तय करेगी, अंतिम निर्णय हाईकमान का

नगरपालिका चुनाव की तैयारियों को लेकर विधायक हीराराम मेघवाल ने शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली और कहा कि चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है, इसलिए आप अभी से तैयार रहे और तैयारी करते रहे। उन्होंने कहा की कमेटी तीन-तीन नाम तय करेगी, लेकिन अंतिम निर्णय हाईकमान का होगा।

उन्होंने कहा की इस दौरान प्रभारी भी आएंगे और कई सर्वे भी होंगे। विधायक ने कहा की राज्य में कांग्रेस की सरकार है और नगरपालिका में भी कांग्रेस का बोर्ड बने इसके लिए हम सबको पार्टी हित में कार्य करना होगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा की टिकट देते समय ये ध्यान अवश्य रखे की जिताऊ प्रत्याशी को ही टिकट दिया जाए।

इस दौरान नगर अध्यक्ष धन्नाराम लालावत ने कहा कि एक समय बिलाड़ा कांग्रेस का गढ़ था। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य है की क्षेत्र में पिछले पांच सालों में जो काम होने चाहिए थे वो नही हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखी। इस दौरान कांग्रेस के कई पदाधिकारी, कार्यकर्ता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें