नियम तोड़ने पर पुलिस से उलझा था पूर्व छात्र नेता:अब कमिश्नर से की शिकायत, पुलिस पर लगाया आरोप

जोधपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर में गुरुवार को पूर्व छात्र नेता को यातायात नियमों की अनदेखी के बाद पुलिस से उलझना और बीच सड़क पर ड्रामे के बाद पुलिस पकड़ कर ले गई। शुक्रवार को इस मामले में पूर्व छात्र नेता ने कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा और पुलिस द्वारा छवि धुमिल करने की बात कही। उसने कहा कि बदसलुकी हुई और जबरन थाने ले गए। छात्र नेता ने कमिश्नर से ज्ञापन सौंपते हुए मामले में एक्शन लेने को कहा। पूर्व छात्र नेता व जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि हनुमान तरड़ ने कहा कि जिला परिषद प्रतिनिधि के साथ पुलिस ऐसा व्यवहार कर रही है तो आम जनता के साथ पुलिस का व्यवहार कैसा होगा। उन्होंने आगाह किया कि उचित एक्शन नहीं लेने पर उनके पंचायती राज व विश्वविद्यालय के साथी उग्र प्रदर्शन करेंगे।

बता दें कि गुरुवार को पावटा चौराहे पर यातायात पुलिसकर्मी के रोकने पर पूर्व छात्र नेता भड़क गया। उसने अभद्र व्यवहार करते हुए पुलिसकर्मी को धमकाना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी की सूचना पर एक टीम आई और छात्र नेता व उसके एक साथी को पकड़ कर ले गई।

शहर के पावटा चौराहे से होकर पूर्व छात्र नेता हनुमान तरड़ अपनी कार से जा रहा था। इस दौरान उसने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। ऐसे में एक यातायात पुलिसकर्मी ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने गाड़ी नहीं रोकी। जैसे तैसे कर उसकी गाड़ी रुकवाई गई। तो उसने बीच रास्ते ही गाड़ी खड़ी कर दी। यातायात पुलिसकर्मी उनका चालान काटकर अपना फर्ज पूरा कर रहा था। छात्र नेता किसी व्यक्ति को फोन लगाया और चालान नहीं बनाने की बात की। पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार पर अधिकारियों को सूचित किया। इस पर चेतक में बैठाकर थाने ले गए और गाड़ी भी जब्त कर ली गई थी।