पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Now The City Congress President Has Alleged That The Local Officials Are Not Allowing The Public Representatives To Meet The Collector, The Congressmen Of Pipad Did Not Agree With Their Rule.

नाराजगी जारी..:अब नगर कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाए आरोप कलेक्टर से जनप्रतिनिधियों को मिलने नहीं दे रहे स्थानीय अधिकारी, अपने राज से राजी नहीं पीपाड़ के कांग्रेसी

पीपाड़ शहर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीपाड़ आए कलेक्टर ने पीपाड़, खांगटा व बोरुंदा में देखा टीकाकरण अभियान, पीपाड़ में 15 मिनट ही रुकने पर कांग्रेसी नहीं रख पाए अपनी बात

जिले में चल रहे वैक्सीनेशन को लेकर कलेक्टर इंद्रजीतसिंह व पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल 19 दिन बाद दुबारा पीपाड़ शहर पहुंचे। यहां वे रुके तो सिर्फ 15 मिनट ही लेकिन उनके दौरे से पीपाड़ कांग्रेसियों में नाराजगी हो गई। कांग्रेस नगराध्यक्ष अमरा राम भाटी ने कहा कि पीपाड़ को मुख्यमंत्री का दूसरा घर कहा जाता है लेकिन प्रशासन मुख्यमंत्री के पास गलत रिपोर्टिंग कर रहा है। यहां की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

19 दिन पहले कलेक्टर ने पीपाड़ आए तो डॉ कैलाश मेघवाल को सात दिन में वापस लगाने का आश्वासन दिया था। मगर अब तक आदेश नहीं हुए। कलेक्टर दौरे पर आए लेकिन जनप्रतिनिधियों को मिलने नहीं मिलने दिया। स्थानीय अधिकारी हां में हां मिला देते हैं। पीपाड़ की वास्तविक समस्या से अवगत नहीं कराया जाता। वहीं, एसडीएम शैतानसिंह राजपुरोहित ने भाटी के आरोपों पर कहा कि कलेक्टर का कार्यक्रम वेक्सिनेशन को ज्यादा से ज्यादा प्रमोट करने को लेकर था। पीपाड़ की हर समस्या को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाया है। चाहे डॉ मेघवाल का मामला हो या पानी की समस्या मैं हर वक्त तैयार रहता हूं।

1 टीका 50 ऑक्सीजन सिलेंडरों के बराबर : कलेक्टर
कलेक्टर ने टीकाकरण की अहमियत बताते हुए कहा कि 1 वैक्सीन 50 ऑक्सीजन सिलेंडरों की जरूरत को कम करती है। इस बार कोरोना में ऑक्सीजन की भारी किल्लत देखने को मिली। पीपाड़ के लिए 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भरवाने के लिए इंसिडेंट कमांडर व बाकी अधिकारियों को भारी मशक्कत करनी पड़ी थी। अब शहर में अधिक से अधिक टीकाकरण होना चाहिए। कहा कि अभी जोधपुर शहर में ‘वेक्सिनेशन आपके द्वार’ कार्यक्रम चल रहा है। इंसिडेंट कमांडर शैतानसिंह राजपुरोहित, अधिशासी अधिकारी सुरेश चंद शर्मा व डॉ सुरेन्द्रसिंह परिहार को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 45 प्लस के 50 हजार डोज उपलब्ध है। 18 प्लस के टीके की भी सप्लाई बढ़ाई जा रही है। डिप्टी भूपेंद्र सिंह शेखावत, थानाधिकारी बाबूलाल राणा, डॉ एसएस परिहार, डॉ धर्मेंद्र सुथार, पार्षद नरेंद्र सांघी, नरसिंगराम,पीयूष शर्मा आदि मौजूद रहे। इसके बाद बाद कलेक्टर ने खांगटा में कोर ग्रुप की बैठक ली। सरपंच प्रकाश बोराणा की मांग पर एक ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन अस्पताल को देने की घोषणा की।

तीसरी लहर को रोकने के लिए टीकाकरण जरूरी
कलेक्टर इंद्रजीत सिंह व पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने शनिवार को अस्पताल का निरीक्षण किया। पंचायत कोर कमेटी की बैठक ली। वैक्सीनेशन सेंटर पर उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए टीकाकरण ही बड़ा हथियार है। इस दौरान डॉ विक्रम चौधरी, डॉ देशराज सोलेत, डॉ रामनिवास डांगा, प्रधानाचार्य व पीईईओ दयाल राम भंवरिया, थानाधिकारी चैनप्रकाश चौधरी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...