पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:अधिकारी टैक्स चोरी सर्वे की कार्रवाई करने गए, पीछे बदमाशों ने कार के कांच फोड़े

जोधपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीएसएटी अधिकारी की कलेक्ट्रेट परिसर में खड़ी कार के बदमाश पत्थर मारकर कांच फोड़ भाग गए। घटना के दौरान अधिकारी मोगड़ा में टैक्स चोरी सर्वे की कार्रवाई के लिए गए थे। कार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सेल्स टैक्स ऑफिस के बाहर खड़ा किया था। रात 11 बजे लौटे तो कार के सभी शीशे टूटे हुए मिले। कार में लगा म्यूजिक सिस्टम भी तोड़ दिया।

मामले को लेकर उदयमंदिर थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया कि घटना के बाद परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दरअसल स्टेट जीएसटी विभाग के सहायक आयुक्त गजेंद्रसिंह राठौड़ की कार मंगलवार रात कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सेल्स टैक्स विभाग के सामने खड़ी थी। राठौड़ किसी अधिकारी की कार में कार्रवाई के सिलसिले में टीम के साथ गए थे। रात को करीब ग्यारह बजे जब वे लौटे तो उनकी कार के कांच टूटे हुए मिले।

अंधेरे का फायदा उठाया
कलेक्ट्रेट परिसर में रात को कोई सिक्यूरिटी नहीं होती है। पूरे परिसर में बिजली की माकूल व्यवस्था नहीं होने से अक्सर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर उत्पात मचाते हैं। परिसर में हालांकि सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन कई ऐसी जगह अब भी बाकी है जहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें