पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:एक परिवार दिल्ली तो दूसरा सगाई में बीकानेर गया, पीछे ताले तोड़ जेवर-नकदी चोरी

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शास्त्रीनगर व महामंदिर थाना इलाके के दो मकानों के ताले तोड़ चोर जेवरात व नकदी चुरा ले गए। शास्त्रीनगर थाना इलाके के सेक्शन 7, न्यू पाॅवर हाउस रोड निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र बालसिंह की ओर से रिपोर्ट देकर बताया कि वे परिवार सहित 11 अक्टूबर को दिल्ली गए थे, 17 अक्टूबर की सुबह लौटे तो घर के ताले टूटे हुए मिले। चोरों ने घर के ताले तोड़ कमरे की अलमारी में रखे 4 किलो चांदी के बर्तन, 4 तोला सोने के जेवरात व 25 हजार रुपए चुरा लिए।

वहीं महामंदिर थाने में मणासिया गेट, सांसी बस्ती के पीछे रहने वाले रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश परिहार ने रिपोर्ट देकर बताया कि वे परिवार सहित 10 अक्टूबर को रिश्तेदार की सगाई के लिए बीकानेर गए थे। 13 अक्टूबर की रात ढाई बजे लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। चोरों ने घर के कमरे में रखी सोने की अंगूठी, सोने का मंगलसूत्र, चांदी के 19 सिक्के व चांदी की 15 अंगूठियां चोरी कर ली। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें