पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • One Of The Prisoners Who Ran Away After Throwing Pepper In The Eyes Of The Jail Guards Was Arrested, After Seeing The Police, He Jumped From The Roof And Caught

जेल से फरार 16 कैदियों में से 1 और गिरफ्तार:जेल प्रहरियों की आंखों में मिर्ची फैक कर भागे कैदीयों में से अब तक 14 गिरफ्तार, पुलिस को देख छत से कूदा पीछा कर पकड़ा

जोधपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैदी पुलिस की गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
कैदी पुलिस की गिरफ्त में।

फलोदी जेल से फरार कैदीयों में से 1 फरार कैदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुल 16 कैदीयों में से एक कैदी सहित उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। अप्रैल माह में फलोदी जैल से फरार होने के बाद इस कैदी पर पुलिस थाना फलोदी व लोहावट में 02 प्रकरण जानलेवा हमला व थाना चाखू में एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज है।

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना फलोदी क्षेत्र में 05 अप्रैल को जिला जोधपुर के फलोदी कस्बे के उपकारागृह से फरार हुए 16 कैदीयों में से 01 कैदी - मुकेश मदाणी पुत्र भगवानाराम जाति मांजू विश्नोई निवासी भजननगर, थाना लोहावट के साथ 02 सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।

जोधपुर को थाना भोजासर हल्का के पड़ियाल ग्राम के भवंरलाल खावा के रहवासी मकान से कैदी को दस्तयाब किया गया। पुलिस को आते देखकर छत से कूद कर भागने लगा लेकिन पुलिस टीम द्वारा तत्परता से पीछा किया और मुलजिम को वाहन में बैठने से पहले दस्तयाब कर लिया।

5 अप्रैल को उपकारागृह फलोदी से 16 कैदी जेल प्रहरियों पर सब्जी व मिर्ची फैकते हुए, दरवाजा खोल कर भाग गये। जिस पर पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा इस घटना की गम्भीरता को देखते हुए तुरन्त बीकानेर, जोधपुर व अजमेर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवायी गयी तथा मौके पर तुरन्त पहुॅच हालात से अवगत होकर समस्त अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर फरार हुये कैदियों को दस्तयाब करने हेतु विभिन्न टीमों का गठन किया गया। टीम ने आब तक फरार कैदियों में 14 मुख्य मुलजिम कैदी सहित 07 सहयोगीयों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...