पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • One Prisoner Who Escaped From Phalodi Jail Arrested, 2 Associates Also Caught, Case Of 16 Prisoners Who Escaped From Phalodi Jail In April

पुलिस की बड़ी कार्रवाई:फलोदी जेल से फरार एक बंदी गिरफ्तार, 2 सहयोगी भी पकड़े, फलोदी जेल से अप्रैल में फरार हुए 16 बंदियों का मामला

जोधपुर/फलोदी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना भोजासर हल्का के पडियाल गांव के भंवरलाल खावा के रहवासी मकान से फरार कैदी मुकेश को दस्तयाब किया। - Dainik Bhaskar
थाना भोजासर हल्का के पडियाल गांव के भंवरलाल खावा के रहवासी मकान से फरार कैदी मुकेश को दस्तयाब किया।

फलोदी जेल से फरार हुए 16 बंदियों में से एक और बंदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ इसके दो सहयोगियों को भी जहां गिरफ्तार किया गया है। वहीं उसके कब्जे से एक बोलेरो भी जब्त की गई है। उल्लेखनीय है कि फलोदी जेल से 5 अप्रैल 21 की रात सुरक्षा प्रहरियों की आंखों में मिर्च डालकर 16 कैदी फरार हो गए थे। इनमें से 14 कैदी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है और उनके साथ उन्हें शरण देने व सहयोग करने वाले 7 जने गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आज 15वां कैदी गिरफ्तार हुआ है और अब केवल फरार कैदी बचा है।

एसपी ग्रामीण अनिल कयाल व थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि उपकारागृह से फरार कैदियों में से मुकेश मदाणी पुत्र भगवानाराम मांजू विश्नोई निवासी भजननगर पुलिस थाना लोहावट को 2 सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। थाना भोजासर हल्का के पडियाल गांव के भंवरलाल खावा के रहवासी मकान से फरार कैदी मुकेश को दस्तयाब किया। पुलिस को देख कर मुकेश ने मकान की छत से कूद कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस दल ने तत्परता से पीछा कर मुल्जिम को वाहन में बैठने से पूर्व दस्तयाब कर लिया।

विभिन्न स्थानों पर रहकर काट रहा था फरारी
कयाल ने बताया कि फरारी के समय से मुकेश लगातार बज्जू, बीकानेर, नागौर, गुजरात, बाड़मेर, जैसलमेर के अलावा जोधपुर ग्रामीण के विभिन्न जगहों पर रह कर फरारी काट रहा था। पुलिस टीम द्वारा लगातार इनका पीछा किया जा रहा था। मुकेश को शरण देने के आरोप में रमेश विश्नोई निवासी मूलराज थाना लोहावट व मांगीलाल विश्नोई निवासी रणीसर थाना भोजासर को गिरफ्तार किया गया है। फरार मुल्जिम से एक बिना नंबरी बोलेरो कैंपर जब्त की गई है।

खबरें और भी हैं...