• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Outside The Jodhpur Collectorate, A Person Attempted Self immolation, When The Hearing Was Not Done In The Police Station, The Wife Reached The Collectorate Along With The Children, Sprinkled Petrol On Herself And Took The Police To The Police Station.

युवक ने बीच सड़क खुद पर डाला पेट्रोल, VIDEO:पत्नी-बच्चों के साथ पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पहुंचा, बोला: मैं तंग आ गया हूं, थाने में सुनवाई नहीं हो रही है, मुझे मरने दो

जोधपुरएक वर्ष पहले
परिवार के साथ कलेक्ट्रेट में ओमाराम।

जोधपुर कलेक्ट्रेट के बाहर बीच सड़क एक युवक ने पेट्रोल उड़ेल कर आत्मदाह का प्रयास किया। इस दौरान उसके पत्नी और बच्चे भी साथ में थे। वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उसके हाथ से बोतल छीनी और समझाया। उसे थाने ले आए। उसे और उसके बीवी-बच्चों को समझाकर भेज दिया गया। युवक का आरोप है कि उसकी बनाड़ थाने में सुनवाई नहीं हाे रही है। इससे तंग आकर वह खुद को आग लगा सुसाइड करने जा रहा है।

ओमाराम पुत्र गोकुलराम डांगी, डांगियावास का रहने वाला है। उसने बताया कि जिस टाल वाले से चारा लेकर आता था, उसने उसकी बाइक को जब्त कर रख लिया। इसको लेकर वह बनाड़ थाने में एफआईआर करवाने गया तो वहां सुनवाई नहीं हुई। एफआईआर नहीं लिखी जा रही और थाने में बर्ताव अच्छा नहीं हो रहा।

पुलिस अपने साथ ओमाराम को गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई।
पुलिस अपने साथ ओमाराम को गाड़ी में बैठाकर थाने ले गई।

23 हजार रुपए उधार थे युवक पर
बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि ओमाराम चारे की टाल से अपने पशुओं के लिए चारा लेकर आता है। चारे का लंबे समय से करीब 23 हजार रुपए उधार था। जब उसने रुपए नहीं लौटाए तो टाल मालिक ने बाइक रख ली। उन्होंने बताया कि युवक रिपोर्ट लिखवाने रात में आया था। इस पर रात में चारे वाले से फोन पर बात की और सुबह थाने में बुलाया। वह सीधे कलेक्ट्रेट चला गया और वहां आत्मदाह का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं...