पैराटीचर्स का मंत्री के सामने गुस्सा फूटा:बोले- हमारे सवा लाख वोट, बीस साल से परेशान है मंत्री बोले मैं बात आगे पहुंचाउंगा

जोधपुर2 महीने पहले

कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग को जोधपुर में पैराटीचर्स के रोष का सामना करना पड़ा। दरअसल, जोधपुर आए सुभाष गर्ग एक मीटिंग में जा रहे थे। उनकी गाड़ी को तब पैराटीचर्स ने रोक लिया। पैराटीचर्स ने नियमित करने की मांग की। पैराटीचर्स का मंत्री जी के सामने दर्द व रोष दोनों फूट पड़ा। बीस साल से नियमितता की बाट जोह रहे यह टीचर्स सुनवाई नहीं होने पर गुस्से में थे।

अपना गुस्सा निकालते हुए उन्होंने मंत्री से कांग्रेस सरकार में काम नहीं होने की शिकायत की। इस पर मंत्री ने विधायक से मिलने की सलाह दी साथ ही वैभव से मिलने को कहा। यह सुन टीचर्स का सब्र टूट गया। उन्होंने मंत्री को उलहाना देते हुए कहा कि वैभव गहलोत अनदेखा कर देते है। हमारी सुनवाई नहीं होती। पैराटीचर्स ने यह तक कह दिया कि हमारे सवा लाख वोट है। सरदारपुरा से हम अशोक गहलोत को वोट देते आए है क्या वैभव को हमारी जरुरत नहीं पड़ेगी। गुस्साएं पैराटीचर्स तेज आवाज में मंत्री को अपना दर्द सुनाते हुए बोल हम ड्रॉ आउट हो रहे है हमारे पीछे भी परिवार है। इस पर मंत्री ने कहा कि मुझे मालूम है। मैं बात करूंगा। इसके बाद मंत्री सुभाषगर्ग ज्ञापन लेकर निकल गए।

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश की तरह ही जोधपुर में भी मदरसा पैराटीसर्च आंदोलनरत है। विधायकों से वे नियमितकरण की अनुशंषा करवा चुके हैं। वैभव गहलोत से भी मिलने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हुई। इस पर मंत्री के सामने खुलकर नराजगी जताई।

रैली ने नहीं फैलेगा कोरोना

बता दे कि कांग्रेस प्रभारी मंत्री दो दिन से जोधपुर प्रवास पर है आज वे जयपुर निकले है। सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होने कि कांग्रेस की 12 दिसंबर को जयपुर में महंगाई हटाओ रैली से कोराना फैलने की आशंका नहीं है। जोधपुर जिला प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि हम सभी कोरोना प्रोटोकॉल के साथ कार्यक्रम करेंगे। कोरोना की दूसरी लहर के बीच पश्चिम बंगाल में भी चुनाव हुए है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्क है। अगर कोई नौबत आएगी तो हम उसे फेस करेंगे। हमने पहले भी हालात देखें है और मुकाबला किया है। ऐसे में किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है।