कैंप में SDM के सामने चले लात-घूंसे, देखें VIDEO:गांव में रास्ते को लेकर था विवाद, विरोध करते ही टूट पड़े

गगाड़ी (जोधपुर)4 महीने पहले
गगाड़ी गांव में आयोजित फॉलोअप शिविर में आपस में भिड़ते लोग।

जोधपुर में प्रशासन गांवों के संग अभियान में दो पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। दो गुटों में विवाद इतना हो गया कि दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर टूट पड़े। हैरानी की बात यह है कि जिस समय पर सबकुछ हो रहा था। उस दौरान एसडीएम और उप प्रधान तक मौजूद थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामला शांत करवाया और पांच लोगों को पाबंद किया।

मामला जोधपुर के तिंवरी के गगाड़ी ग्राम पंचायत मुख्यालय का है। यहां बुधवार को प्रशासन गांवों के संग अभियान के फॉलोअप शिविर का आयोजन किया गया था। इसमें बकाया कामों को पूरा करना था। गांव के कई लोग अपनी समस्याओं के साथ यहां पहुंचे थे। शिविर में SDM राजकेश मीणा व तिंवरी उप प्रधान खेमाराम बाना भी मौजूद थे। तभी गांव में एक रास्ते को निकालने की बात सामने आई। यहां कटानी यानि दूसरा वैकल्पिक रास्ता निाकलने को लेकर मांग रखी गई। एक गुट इस पक्ष में था कि रास्ता निकाला जाए। जबकि दूसरे गुट ने इसका विरोध किया। इस बीच दोनों में इतना विवाद बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोग आपस में उलझ गए। देखते ही देखते SDM और उप प्रधान के सामने लात-घूंसे चलने लगे। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव भी किया। लेकिन, दोनों गुट एक दूसरे पर टूट पड़े।

मामला शांत किया तो बढ़ गई तकरार, पुलिस बाहर ले गई
सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दोनों के बीच मामला भी शांत करवाया। लेकिन, शिविर में दोनों गुटों के बीच तकरार बढ़ गई। अधिकारियों के सामने यह तमाशा काफी देर तक चलता रहा। पुलिस ने सभी को शांत कराया और दोनों पक्ष के लोगों को शिविर से बाहर ले गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पाबंद किया है।

फोटो व न्यूज - अमेश बैरड़, गगाड़ी