पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • People Who Came In Vehicles In Film Style, A Deadly Attack On The Shopkeeper, The Attackers Also Took The DVR Of The CCTV Camera Installed In The Shop With Them, A Case Was Registered

स्टूडेंट लीडर्स ने दवा व्यापारी पर किया जानलेवा हमला:भोपालगढ़ में दिनदहाड़े 5 गाड़ियों में भरकर आए 15 से 20 बदमाशों ने किया हमला, CCTV की डीवीआर साथ ले गए, VIDEO में देखें घटनाक्रम

जोधपुर2 महीने पहले

जोधपुर के भोपालगढ़ कस्बे में पुलिस थाने से कुछ दूरी पर हॉस्पिटल के सामने एक मेडिकल स्टोर पर पैसों के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद के चलते गुरुवार को 15 से 20 लोगों ने व्यापारी और उसके बेटे पर अचानक हमला बोल दिया। प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि मेडिकल व्यवसायी और एक स्टूडेंट लीडर में पैसों के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा है। इस दौरान बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। हालांकि पड़ोसी में दुकानदार के यहां लगे सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया।

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र खदाव ने बताया कि भोपालगढ़ निवासी विकास पुत्र प्रेमचंद सुराणा ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसके पिता की कस्बे के राजकीय सामुदायिक अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर है। इस पर उसके पिता के साथ भाई कमलेश व दो अन्य लोग काम करते हैं। गुरुवार को उसके पिता व स्टाफ दुकान पर काम कर रहे थे और वह पास की मेडिकल लैब में काम कर रहा था। तभी 5-6 गाडियों में सवार होकर आए नाड़सर निवासी रामचंद्र, रामदयाल, दिनेश, रामविलास व पिंटू जलवाणिया, मंडली निवासी चेतन व हिंगोली निवासी राम दीन सहित 15-20 लोगों ने उसके पिता के सिर पर कूंठ से वार किया, जिससे वह अचेत होकर नीचे गिर गए। बीच-बचाव करने आए उसके भाई पर भी हमला कर घायल कर दिया। दोनों के गले में पहली सोने की चेन व दुकान में रखे 50 हजार रुपए भी बदमाश ले गए। इस बीच शोर-शराबा सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई, जिस पर सभी बदमाश फरार हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्टूडेंट लीडर व मेडिकल व्यवसायी के बीच पुराना विवाद
पुलिस के अनुसार मेडिकल दुकानदार व एक छात्र नेता के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। इससे पहले भी उधार दिए पैसे लेने आए स्टूडेंट लीडर व दुकानदार के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों ही पक्षों की ओर से गत 21 मई को पुलिस थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया था। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...