पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना प्रदर्शन:इंटर्न डॉक्टर्स का प्रदर्शन 8वें दिन भी जारी रैली निकाल लगाए सरकार के खिलाफ नारे, रेजिडेंट्स आए समर्थन में

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के इंटर्न डॉक्टरों की हड़ताल रविवार को आठवें भी जारी रही। इंटर्न ने सरकार के खिलाफ रैली निकालकर मेडिकल कॉलेज के बाहर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इंटर्न के समर्थन में रेजिडेंट्स भी साथ आए।

स्टूडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने कहा कि सरकार इंटर्न की मांगों को अनदेखा कर अपनी लोकल सरकार बनाने में व्यस्त है, जिसके चलते आमजन के इलाज में हो रही ढिलाई को देख ही नहीं पा रही है।

पूरे राजस्थान में मेडिकल कॉलेज के इंटर्न अपने स्टाइपेंड बढ़ाने को लेकर हड़ताल पर हैं, लेकिन सरकार इस ओर कोई सकारात्मक कदम नहीं उठा रही है। हड़ताल पर बैठे इंटर्न की तबीयत खराब हो रही है, लेकिन सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। इधर, रेजिडेंट एसोसिएशन ने अध्यक्ष डॉ. राजेंद्र फगेड़िया ने कहा कि इंटर्न डॉक्टर्स पिछले आठ दिन से हड़ताल पर हैं, लेकिन सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है।

इंटर्न अपनी जायज मांगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, इसलिए हम उनके समर्थन में साथ खड़े हैं। जल्द ही सरकार ने इस ओर कोई कदम नहीं उठाया तो रेजिडेंट भी इंटर्न के साथ कठोर कदम उठाने के लिए विवश होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें