पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:पाल गांव में पाइप लाइन फटी, 100 से अधिक घरों में घुसा सीवरेज का पानी

बोरानाडा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 घंटे बाद पहुंचे निगमकर्मी, ग्रामीणों ने जेसीबी से पानी को डाइवर्ट किया

पाल गांव में सोमवार दोपहर 12 बजे पाइप लाइन फटने से सीवरेज का पानी 100 से अधिक घरों में घुस गया। यहां तक कि कई घरों में रसोई तक पानी पहुंच गया। निगम के कर्मचारी दूसरे दिन पहुंचे, तब तक सीवरेज का पानी मंदिर और घरों में पहुंच गया। बिना संसाधन के आए निगमकर्मियों की लापरवाही से लोगों में गुस्सा फूट पड़ा।

ग्रामीण गुमानाराम देवासी, राजूराम देवासी और भल्लाराम सारण आदि ने जेसीबी बुलवाकर पानी को डाइवर्ट किया। देरी से पहुंचे निगम कर्मचारियों के खिलाफ ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। लूणी विधायक महेंद्रसिंह विश्नोई को सूचना दी तो उन्होंने तुरंत कर्मचारियों को जाने के निर्देश दिए।

पूरे शहर से आने वाली सीवरेज की यह लाइन आगे धवा की तरफ निकलती है। पाइप लाइन पाल पंचायत के पास फट गई और लगातार पानी बहता रहा। पुराने तालाब में भी गंदा पानी भर गया। आसपास की बस्तियों और झोपड़ियों को नुकसान पहुंचा है। ग्रामीण गुमानाराम देवासी ने बताया कि निगमकर्मियों की लापरवाही से घरों में तीन फीट तक गंदा पानी जमा हो गया। जेसीबी बुलाकर पानी को डाइवर्ट नहीं करते तो कई घर जलमग्न हो जाते।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें