मांगो को लेकर खिलाड़ियों का विरोध:खेल मंत्री के जन्मोत्सव पर खिलाड़ियों ने केक सेरेमनी में किया प्रदर्शन

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेल मंत्री के जन्मदिन पर खिलाड़ियों का प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
खेल मंत्री के जन्मदिन पर खिलाड़ियों का प्रदर्शन।
  • खिलाड़ियों ने उम्मेद स्टेडियम में प्रैक्टिस करने देने और इक्यूपमेंट उपलब्ध करवाने की मांग की

खेल मंत्री अशोक चांदना के जन्मोत्सव पर बुधवार को जोधपुर के खिलाड़ियों ने प्रदर्शन कर उम्मेद स्टेडियम में प्रैक्टिस करने देने की मांग की। जब खेल अधिकारियों से मामला नहीं संभला तो उन्होंने खिलाड़ियों को कलेक्टर से मिलकर मामला सुलझाने की सीख दे डाली। स्टेडियम में केक सेरेमनी मनाई जा रही थी। इस बीच जिम्नास्टिक प्रैक्टिस करने आने वाले खिलाड़ियों ने यहां आकर हंगामा मचा दिया।

इन खिलाड़ियों का कहना था कि पहले तो इन्हें बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में चल रहे सेंटर को बंद करके यहां भेजा गया और अब इस सेंटर को भी बंद करने की नीयत से खिलाड़ियों को कोई सुविधा नहीं दी जा रही है। खिलाड़ियों की प्रैक्टिस के लिए पुराने गद्दे हैं, जिस पर कूदने मात्र से खिलाड़ियों को बड़ी इंजरी हो सकती है। खिलाड़ियों के लिए कोई इक्यूपमेंट नहीं मंगवाए जा रहे हैं। प्रैक्टिस भी सुबह के समय दो घंटे के लिए ही करने दी जा रही है।

कांग्रेस ने भी मनाया जन्मदिन

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष सईद अंसारी व वरिष्ठ कांग्रेसी आनंद पुरोहित के नेतृत्व में जालोरी गेट स्थित श्री सुमेर पुष्टिकर स्कूल में खेल मंत्री अशोक चांदना का जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर केक काटा गया।

खबरें और भी हैं...