पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पश्चिम बंगाल में हिंसा का विरोध:भाजपा के धरना स्थल को पुलिस ने घेरा, पार्टी कार्यालय के बाहर पांच कार्यकर्ताओं ने किया सांकेतिक प्रदर्शन

जोधपुर11 दिन पहले
जोधपुर में भाजपा के प्रस्तावित धरने से पहले विवेकानंद सर्किल को पुलिस ने घेर लिया।
  • घरों में रह काली पट्‌टी बांध विरोध जताएंगे कार्यकर्ता

पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के बाद भड़की हिंसा के विरोध में आज भाजपा के राष्ट्रव्यापी विरोद प्रदर्शन के आह्वान पर जोधपुर में पार्टी कार्यालय के बाहर पांच कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। रेजीडेंसी रोड पर विवेकानंद सर्किल पर पहले प्रदर्शन प्रस्तावित था। वहां पर बेरिकेड्स लगा बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। ऐसे में वहां पहुंचना संभव नहीं रहा। बाद में पांच कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर हाथों में तख्तियां लेकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं राज्य सभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने कहा कि कोरोना गाइड लाइन की पालना में विरोध प्रदर्शन को सांकेतिक रखा गया। इस कारण कार्यकर्ताओं को पहले से सूचित कर दिया गया था। पार्टी कार्यकर्ता अपने घरों में काली पट्‌टी बांध विरोध जताएंगे।

पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा के विरोध में आज सुबह साढ़े दस बजे विवेकानंद सर्किल पर भाजपा ने जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व कोविड गाइड लाइन की पालना करते हुए धरना प्रदर्शन कार्यक्रम रखा गया था। भाजपा कार्यकर्ता विवेकानंद सर्किल पर पहुंचते उससे पहले वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने सर्किल के चारो तरफ बेरिकेड्स लगा रास्ता बंद कर दिया। कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे भी थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें लौटा दिया। इसके बाद भाजपा ने अपनी रणनीति में बदलाव किया और पार्टी के पांच कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें