पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीच राह बजरी खाली करते हुए पुलिस ने धर-दबोचा:पुलिस ने भदवासिया के पास बजरी से भरे डंपर को रुकने का इशारा किया नहीं रुका तो पीछा किया

जोधपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डंपर चालक को घेरते पुलिस वाले। - Dainik Bhaskar
डंपर चालक को घेरते पुलिस वाले।
  • डंपर को एस्काॅर्ट करने वाली कार के चालक को जबरन बाहर निकाल पकड़ा, डंपर चालक रिमांड पर, कार चालक को जेल भेजा

पुलिस ने बुधवार को अवैध बजरी से भरे डंपर के चालक और एस्कॉर्ट करने वाली कार के चालक को पकड़ लिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया। डंपर चालक को रिमांड पर और कार चालक को जेल भेज दिया। शहर में अवैध बजरी का कारोबार जारी है। बुधवार को बजरी से भरे डंपर चालक को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने भदवासिया के पास एक डंपर चालक को रुकने का इशारा किया।

मगर वह गाड़ी कुछ दूर तक ले गया और बीच रास्ते डंपर से बजरी को खाली करने लगा। इस दौरान पुलिस के 6-7 जवानों ने डंपर चालक को नीचे उतारना चाहा। वह नहीं उतरा तो जवानों ने ऊपर चढ़कर उसकी कॉलर पकड़कर नीचे उतारा। वहीं बजरी से भरे डंपर को एस्कॉर्ट करने वाली कार के चालक को भी जबरन गाड़ी से बाहर निकाला।

इसके बाद दोनों आरोपियों को महामंदिर थाने ले गए। महामंदिर थानाधिकारी लेखराज ने बताया कि बजरी से भरे डंपर चालक कांकाणी जंभेश्वर नगर निवासी गणेश (26) पुत्र हरलाल विश्नोई और लूणी थाना के गुड़ियों की ढाणी निवासी कार चालक प्रेम कुमार (25) पुत्र पूनाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां डंपर चालक गणेश को रिमांड पर लिया। कार चालक प्रेम को जेल भिजवा दिया।

दुस्साहस - दिनदहाड़े बजरी डंपर शहर में घुसा, पकड़े जाने लगे तो रोड पर खाली करने लगा

1. घेरा डंपर चालक के नहीं रुकने पर पुलिस ने घेर लिया।

2. कैबिन में घुसे - डंपर चालक ने कुछ दूर जाकर बजरी सड़क पर खाली करनी चाही, जवान केबिन में घुसे।

3. पकड़ कर निकाला - आखिर जवानों ने डंपर चालक को पकड़ कर नीचे उतार और गिरफ्तार कर लिया। बाद में एस्कॉर्ट कर रहे कार चालक को भी पकड़ा।

खबरें और भी हैं...